गोल्ड स्मगलिंग के पैसों का विवाद, दोस्त ने करा दी हत्या… अनवारुल अजीम अनार मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा

Bangladeshi MP Murder Case: अनवारुल अजीम अनार की हत्या का कारण गोल्ड स्मगलिंग के पैसे के बंटवारे से जुड़ा विवाद है.

अनवारुल अजीम मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा

Bangladeshi MP Murder Case: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की कोलकाता में हत्या का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. अनार के शव को खोजने का प्रयास जारी है. इस बीच पश्चिम बगांल सीआईडी ने बड़ा दावा किया है. सीआईडी ने कहा कि अनार के एक करीबी दोस्त ने ही हत्या के लिए सुपारी दी थी.

सीआईडी के आईजी अखिलेश चतुर्वेदी के अनुसार बांग्लादेशी सांसद के जिस दोस्त ने हत्या की साजिश रची थी, उसके पास अमेरिका की नागरिकता है और उसका कोलाकाता में अपना एक फ्लैट भी है. उन्होंने बताया कि साजिशकर्ता ने हत्या के लिए पांच करोड़ की सुपारी दी थी. दूसरी ओर ढाका ट्रिब्यून ने भी बांग्लादेश पुलिस के हवाले से छापा है कि सांसद अनवारुल के बचपन का दोस्त और बिजनेस पार्टनर अकतारुज्जमान शाहीन ही मुख्य साजिशकर्ता है. अनवारुल के एक और मित्र अमानुल्लाह अमान की इस हत्या को अंजाम देने में भूमिका रही.

गोल्ड स्मगलिंग से जुड़े हैं हत्या के तार

सूत्रों ने बताया कि अनवारुल अजीम अनार की हत्या का कारण गोल्ड स्मगलिंग के पैसे के बंटवारे से जुड़ा विवाद है. साजिशकर्ता अकतारुज्जमान शाहीन गोल्ड स्मगलर है और बताया जा रहा है कि अनार पर भी गोल्ड स्मगलिंग के आरोप लगे थे.

ये भी पढ़ेंः नंदीग्राम में TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, महिला भाजपा कार्यकर्ता की मौत

अजीम की बेटी ने दी लापता होने की जानकारी

बता दें कि बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार इलाज के 12 मई को कोलकाता स्थित अपने मित्र गोपाल बिस्वास के घर पहुंचे थे. अगले दिन दोपहर में वह डॉक्टर से मिलने के लिए गोपाल के घर से निकले और कहा कि शाम को वापस लौटेंगे. इसके बाद शाम को अजीम ने वॉट्सऐप पर गोपाल को मैसेज भेजा कि वह दिल्ली जा रहे हैं और पहुंचकर फोन करेंगे. अजीम ने 15 मई को अजीम ने एक और व्हाट्सऐप मैसेज में बताया कि वह दिल्ली पहुंच गए हैं और VIP लोगों के साथ हैं, इसलिए उन्हें कॉल करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने यही मैसेज अपने निजी सहायक रौफ को भी भेजा था. इस बीच अजीम की बेटी मुमतारिन फिरदौस डोरेन ने गोपाल को फोन करके बताया कि वह अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रही है. तब से ही सांसद का कोई पता नहीं चल पाया है.

ज़रूर पढ़ें