West Bengal: नंदीग्राम में TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, महिला भाजपा कार्यकर्ता की मौत

West Bengal News: नंदीग्राम में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है. इस घटना में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई.
Lok Sabha Election

TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

West Bengal News: लोकसभा चुनाव में सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. छठे चरण का मतदान 25 मई को होना है. इस बीच पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में हिंसा की खबर है. यहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. घटना में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई. वहीं, पार्टी के सात कार्यकर्ता भी घायल बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, नंदीग्राम के सोनचूरा में बुधवार की देर रात हिंसा भड़क उठी. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने धारदार हथियार से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया. वहीं, झड़प में मृतक महिला बीजेपी कार्यकर्ता का नाम रथीबाला आड़ी बताया जा रहा है.

‘ये जिहादी किसी महिला की हत्या करने से भी नहीं हिचकिचाते’

बीजेपी के वरिष्ठ अधिकारी सुवेंदु अधिकारी ने घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर  लिखा, “सनातनी शहीद वीरांगना रथीबाला आड़ी अमर रहे. बीती रात नंदीग्राम के सोनचूरा के मनसाबाजार इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता बूथ की रखवाली कर रहे थे. तभी बदमाश धारदार हथियार लेकर उन पर टूट पड़े. धारदार हथियार से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. रथीबाला आड़ी की जान चली गई. ये खून-खराबा कल नंदीग्राम में ‘भाई’ द्वारा दिए गए उकसावे का सीधा नतीजा है. तृणमूल ने निश्चित हार जानकर यह बर्बर हत्या की है. ये जिहादी किसी महिला की हत्या करने से भी नहीं हिचकिचाते.”

ये भी पढ़ेंः कितनी सीटें जीतेगी BJP? अमेरिकी पोल पंडित की भविष्यवाणी ने बढ़ाई विपक्ष की टेंशन

अधिकारी ने आगे कहा, “भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देगी. रथीबाला आड़ी को श्रद्धांजलि.”

ज़रूर पढ़ें