Arvind Kejriwal Health: तिहाड़ जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब, गिरफ्तारी के बाद 4.5 KG वजन हुआ कम

Arvind Kejriwal Health: सीएम अरविंद केजरीवाल के कम होते वजन और खराब स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है.

Delhi CM Arvind Kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal Health: दिल्ली के शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल का वजह लगातार कम हो रहा है. उनके कम होते वजन और खराब स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है. एक निजी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तार होने के बाद से अब तक अरविंद केजरीवाल का वजह 4.5 किलो कम हो चुका है.

सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की तिहाड़ जेल के बैरक नंबर दो में रखा गया है. बीते एक अप्रैल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जिसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल ले जाया गया था. मुख्यमंत्री को तिहाड़ जेल के नंबर 2 बैरक में रखा गया है. लेकिन अब जेल में बंद सीएम केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. हालांकि तिहाड़ जेल ले जाने से पहले उनका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया था.

क्या है ईडी का दावा

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने बीते 21 मार्च को उनके आवास से गिरफ्तार किया था. ईडी का दावा है कि शराब नीति से जुड़े घोटाले में अरविंद केजरीवाल मुख्य साजिशकर्ता हैं. इसके अलावा उनके साथ आम आदमी पार्टी के कई नेता भी शामिल हैं. ईडी के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक जांच एजेंसी के कस्टडी में भेजा था. बाद में उनकी कस्टडी बढ़ाकर एक अप्रैल तक कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Earthquake: ताइवान में 7.5 की तीव्रता का भूकंप, सुनामी की चेतावनी, 50 से अधिक घायल

बता दें कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह इसी केस में जेल गए थे. हालांकि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी है. जिसके बाद बुधवार को उनको जेल से रिहा किया जाएगा. तिहाड़ सूत्रों की मानें तो तिहाड़ जेल अधिकारियों को अभी तक आप सांसद संजय सिंह का जमानत आदेश नहीं मिला है. जमानत की शर्तों के साथ कोर्ट में आदेश तैयार किया जाएगा, जिसके बाद आदेश को जेल भेजा जाएगा.

ज़रूर पढ़ें