Avinash Jolly: अमृतसर के पूर्व डिप्टी मेयर अविनाश जॉली ने की घर वापसी, AAP छोड़ BJP में हुए शामिल

Avinash Jolly Joins BJP: बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, "मैं शुरू से ही भाजपा के साथ जुड़ा था लेकिन कुछ कारणों के चलते पार्टी से अलग हो गया था, लेकिन आज घर वापसी करके खुशी हो रही है."
avinash jolly

अविनाश जॉली

Avinash Jolly Joins BJP: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है, तीन चरण के मतदान हो चुके हैं. वहीं चुनाव के बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में पंजाब में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, अमृतसर के पूर्व डिप्टी मेयर अविनाश जॉली ने मंगलवार को AAP से इस्तीफा दे दिया और BJP का दामन थाम लिया. उन्होंने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली. पंजाब के सह प्रभारी नरेंद्र रैना ने जॉली को BJP में शामिल कराया.

अब भाजपा को अमृतसर में विजय दिलाएंगे- जॉली

बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, “मैं शुरू से ही भाजपा के साथ जुड़ा था लेकिन कुछ कारणों के चलते पार्टी से अलग हो गया था, लेकिन आज घर वापसी करके खुशी हो रही है. अब BJP के लिए रात दिन एक करके पार्टी को अमृतसर में विजय दिलाएंगे.”

नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी

चुनावों के बीच आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस के कई नेताओं ने भी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. तीन दिनों पहले कांग्रेस पार्टी को छोड़ने वाली राधिका खेड़ा ने BJP का दामन थाम लिया. उसके बाद अब पंजाब में पूर्व डिप्टी मेयर अविनाश जॉली ने भी BJP ज्वाइन कर आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका दिया है. बता दें कि पिछले रविवार को ही आप के बड़े नेता दिनेश प्रताप सिंह भी भाजपा में शामिल हुए थे.

ज़रूर पढ़ें