Bihar News: BJP-JDU की बढ़ी टेंशन! जीतन राम मांझी ने रखी ये डिमांड, घर के बाहर लगे पोस्टर- ‘बिना मांझी सब बेकार’

Bihar News: हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता श्याम सुंदर ने बयान ने BJP और JDU गठबंधन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.
Jitan Ram Manhji

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (फोटो- सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार में बीजेपी और जेडीयू की मुश्किलें उनके सहयोगियों ने बढ़ा दी है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा ने सरकार गठन से पहले अपनी डिमांड से चौंका दिया है. हम पार्टी के ओर से गठबंधन में प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू कर दी गई है. वहीं जीतन राम मांझी के घर के बाद पोस्टर भी लगाए गए हैं. उनके घर के बाहर लगे पोस्टर की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता श्याम सुंदर ने ने कहा, “HAM जिस प्रकार से गरीबों की बात करती है और गरीबों के बीच में काम करती है वैसी परिस्थिति में हमें लगता है कि हमारी पार्टी को कम से कम 2 मंत्री तो चाहिए. अगर पार्टी के पास मंत्री रहेंगे तो हम जनता को बेहतर सेवा दे सकेंगे. कार्यकर्ताओं की जो एक आकांक्षा है उसकी पूर्ति होनी चाहिए. हमारे नेता प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं लेकिन हमारी इच्छा है कि पार्टी को कम से कम 2 मंत्री मिले.”

जीतन राम मांझी के घर के बाहर लगे पोस्टर

दूसरी ओर हम पार्टी प्रमुख और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के घर के बाहर एक पोस्टर लगा हुई है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके घर के बाहर लगे पोस्टर पर लिखा है, ‘बिहार में बहार हे, बिना मांझी सब बेकार हे.’ सूत्रों का दावा है कि आरजेडी के ओर से जीतन राम मांझी की पार्टी गठबंधन का ऑफर दिया गया था. लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठूकरा दिया है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: थोड़ी देर में इस्तीफा देंगे सीएम नीतीश कुमार! दोपहर बाद होगा शपथ ग्रहण, JP नड्डा हो सकते हैं शामिल

बिहार की राजनीतिक स्थिति और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “यह संगठनात्मक बैठक थी. लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. पार्टी नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा, पार्टी उसका स्वागत करेगी.” इसके अलावा पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा, “मुझे कुछ नहीं पता. मैं संगठन के लिए काम करती हूं और संगठन के अलावा मुझे और कुछ नहीं पता. हम यहां संगठन के काम के लिए आए हैं.”

ज़रूर पढ़ें