‘अगर लोगों का गुस्सा फूटा तो हम आपको नहीं बचाएंगे…’, प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों पर TMC सांसद का विवादित बयान

Kolkata Rape-Murder Case: अरूप चक्रवर्ती ने कहा, “आंदोलन के नाम पर आप घर जा सकते हैं या अपने प्रेमी के साथ घूम सकते हैं. अगर आपकी हड़ताल के कारण कोई मरीज मर जाता है और लोगों का गुस्सा आप पर फूटता है तो हम आपको नहीं बचाएंगे.
Kolkata Rape Murder Case

टीएमसी सांसद अरूप चक्रवर्ती

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लेडी डॉक्टर का रेप और हत्या मामले को लेकर डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी है. इस बीच टीएमसी सांसद अरूप चक्रवर्ती ने विवादित बयान दिया है. अरूप चक्रवर्ती ने कहा कि अगर डॉक्टरों की हड़ताल के कारण लोगों का गुस्सा डॉक्टरों पर फूटता है तो हम आपको नहीं बचाएंगे. रविवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा में एक रैली में अरूप चक्रवर्ती ने कहा, “आंदोलन के नाम पर आप घर जा सकते हैं या अपने प्रेमी के साथ घूम सकते हैं.

अगर आपकी हड़ताल के कारण कोई मरीज मर जाता है और लोगों का गुस्सा आप पर फूटता है तो हम आपको नहीं बचाएंगे.” मंच से उतरने के बाद जब पत्रकारों ने उनके बयान के बारे में पूछा तो वे उसी पर अड़े रहे.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव में हार के बाद अब राज्यसभा जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, इस तारीख को करेंगे नामांकन

डॉक्टरों पर सैकड़ों गुंडों ने किया था हमला

अरूप चक्रवर्ती ने कहा, “डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं. हड़ताल के नाम पर अगर वे बाहर जाते हैं और लोगों को इलाज नहीं मिलता है तो स्वाभाविक रूप से उनका गुस्सा उन पर फूटेगा. हम उन्हें नहीं बचा सकते.” 14 अगस्त को प्रदर्शनकारी डॉक्टरों पर सैकड़ों गुंडों ने हमला किया था. गुंडों ने आरजी कर अस्पताल में घुसकर कुछ प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों पर हमला किया और प्रदर्शन स्थल और आपातकालीन भवन के ग्राउंड फ्लोर पर तोड़फोड़ की. कुछ टीएमसी नेताओं ने प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ममता का विरोध करने वालों पर निशाना साध रहे TMC नेता

टीएमसी नेता बंगाल उदयन गुहा ने पहले भी आरजी कर की घटनाओं के संबंध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करने वालों के खिलाफ जोरदार तरीके से निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “जो लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ उंगली उठा रहे हैं, हम उनकी उंगलियां तोड़ देंगे.” वहीं टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा था, “कुछ लोग सोचते हैं कि बांग्लादेश की तरह पश्चिम बंगाल में भी कुछ लोग गाएंगे और ममता बनर्जी सरकार गिर जाएगी. यहां ऐसा संभव नहीं है. तृणमूल कांग्रेस उन कलाकारों का बहिष्कार करेगी जो अब गा रहे हैं, फिर वे क्या करेंगे?”

ज़रूर पढ़ें