Delhi News: ‘एक सफर, स्वराज से शराब तक’, सीएम अरविंद केजरीवाल पर BJP सांसद मनोज तिवारी ने कसा तंज

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एक वीडियो जारी किया है.

BJP MP Manoj Tiwari

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. सीएम केजरीवाल ने अभी तक मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया है. उनके इस्तीफा नहीं देने पर बीजेपी इसे मुद्दा बनाने में जुटी हुई है. इन घटनाक्रम के बीच बीजेपी सांसद और मौजूदा उम्मीदवार मनोज तिवारी की प्रतिक्रिया आई है.

दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर रविवार की सुबह एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद जब आप सोचने बैठेंगे कि क्या-क्या हुआ है और क्या चल रहा है तो आपके दिमाग में एक कहानी आएगी जिसका टाइटल होगा- ‘एक सफर, स्वराज से शराब तक.’

मनोज तिवारी आगे कहते हैं- एक सफर शुरू हुआ जो बात स्वराज की कर रहा था लेकिन शराब पर ही खत्म हो गया है. बच्चों को शराब पिलाने की जिद पर और गली-गली शराब खोलने की जिद पर, उसके अंदर एक बहुत बड़ा घोटाला. अरविंद केजरीवाल ने ठान लिया है कि ना हम कानून का पालन करेंगे और न कानून का पालन करने की प्रेरणा देंगे.

पांच हजार करोड़ से ज्यादा की लूट

उन्होंने कहा कि दिल्ली के खजाने की लूट छोटी नहीं है. अगर हम जोड़ते हैं तो पांच हजार करोड़ से ज्यादा की लूट हुई है. जिससे झुग्ग झोपड़ियों में पानी दिया जा सकता था. लोगों के घरों में नल से जल दिया जा सकता था और टूटी गलियों को ठीक किया जा सकता था. पानी के जल जमाव की निकासी हो सकती थी. इसके अलावा बुजुर्गों के पेंशन दिए जा सकते थे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बिहार में टूट सकता है INDI गठबंधन, RJD-कांग्रेस में इन सीटों पर नहीं बन रही बात

बीजेपी सांसद ने कहा कि गरीबों के राशन कार्ड बनाए जा सकते थे. इसके अलावा यमुना जी और दिल्ली की हवा को साफ किया जा सकता था. लेकिन ये चिंता अरविंद केजरीवाल को नहीं थी. उनकी केवल एक चिंता है कि हम कैसे राजमहल में रहने लगें.

ज़रूर पढ़ें