Haryana Road Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, पलटी स्कूल बस, 6 बच्चों की मौत, 15 घायल

Haryana Road Accident: अस्पताल के निदेशक रवि कौशिक ने बताया कि हमारे पास 20 बच्चे आए थे जिसमें से 4 की मौत हो चुकी थी और एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई.
Haryana Road Accident

महेंद्रगढ़ कनीना सड़क हादसा (ANi)

Haryana Road Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ कनीना में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक निजी स्कूल बस गढ्ढे में गुरुवार को पलट गई, जिसके बाद छह छात्रों की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों के अनुसार गुरुवार की सुबह स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस बस में करीब 35 से 40 छात्र बैठ हुए थे.

इस घटना में छह छात्रों की मौत हो चुकी है. जबकि 15 छात्र घायल हैं. हादसे में घायलों को नजदीक के निहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. निहाल अस्पताल के निदेशक रवि कौशिक ने घायलों के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बताया, “हमारे पास 20 बच्चे आए थे जिसमें से 4 की मौत हो चुकी थी और एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. हम 15 बच्चों को बचा पाए हैं, जिनकी हालत अब ठीक है.”

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पांच बच्चों की मौत हो चुकी थी. जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल था. इस घटना के बाद उसे अस्पताल में लाया गया, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था. लेकिन कुछ देर में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. यह हादसा महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे में हुआ है.

नशे में था बस का ड्राइवर

बताया जाता है कि जो स्कूल बस पलटी है वह निजी स्कूल की बस है. यह हादसा कनीबा इलाके के कनीना-दादरी रोड़ पर हुआ है. हादसे के बाद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू किया गया. स्थानीय लोगों का दावा है कि स्कूल बस का ड्राइवर नशे की हालत में था. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने नारंगी पार्टी खाते Video शेयर कर BJP पर कसा तंज, कहा- ‘रंग से तो वो नहीं चिढ़ेंगे ना?’

सूचना मिलने के बाद ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन तेज किया गया. रेस्क्यू के बाद घटना में घायल बच्चों को अस्पताल भेज दिया गया है. अब पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है. पुलिस स्थानीय लोगों के दावे के अनुसार ड्राइवर की भी जांच कर रही है कि क्या वह नशे में था या नहीं?

ज़रूर पढ़ें