Bengaluru Rave Party: साउथ एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

Bengaluru Rave Party: रेव पार्टी में शामिल करीब 86 लोगों के ब्लड सैंपल में ड्रग की पुष्टि हुई थी. इन लोगों में एक्ट्रेस हेमा भी शामिल थी.
Bengaluru, Rave Party, South actress Hema

साउथ एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

Bengaluru Rave Party: बेंगलुरु से बड़ी जानकारी सामने आ रही है. सोमवार को बेंगलुरु रेव पार्टी मामले क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है. क्राइम ब्रांच ने तेलुगु एक्ट्रेस हेमा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने से पहले क्राइम ब्रांच ने हेमा से पूछताछ भी की. दरअसल, एक जन्मदिन की पार्टी की आड़ में रेव पार्टी का आयोजन किया था. रेव पार्टी में शामिल करीब 86 लोगों के ब्लड सैंपल में ड्रग की पुष्टि हुई थी. इन लोगों में एक्ट्रेस हेमा भी शामिल थी. इसी को लेकर बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने 8 लोगों को नोटिस जारी किया था. अब क्राइम ब्रांच ने एक्शन लिया है.

आशी रॉय को भी पुलिस ने लिया था हिरासत में

क्राइम ब्रांच ने 20 मई को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में आयोजित एक रेव पार्टी पर छापा मारा. रात 2 बजे तक चलने वाले इस रेव पार्टी को जन्मदिन की पार्टी की आड़ में आयोजित किया जा रहा था. रेड के दौरान एक और तेलुगु एक्ट्रेस आशी रॉय को भी पुलिस ने हिरासत लिया था. हालांकि, उन्होंने कहा था कि उन्हें जानकारी नहीं थी कि यह किस तरह की पार्टी थी और उनके ब्लड सैंपल में भी ड्रग्स की पुष्टि नहीं हुई. कथित तौर पर फार्महाउस का मालिक कॉन कार्ड के मालिक गोपाल रेड्डी बताए जजा रहे हैं और पार्टी का आयोजन हैदराबाद के एक व्यक्ति वासु की ओर से किया गया था.

यह भी पढ़ें: Exit Poll: यूपी में बड़े नेता नहीं बचा पाएंगे अपनी सीट, दिग्गजों के बेटे भी हार रहे चुनाव! इस पोल ने उड़ाई BJP-सपा की नींद

पार्टी में 103 लोग थे मौजूद, कोकीन, MDM हुए बरामद

रेड के दौरान, पुलिस ने 73 पुरुष और 30 महिलाओं को हिरासत में लिया. इसमें दो तेलुगु अभिनेत्री आशी रॉय और हेमा भी शामिल थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन सभी के ब्लड सैंपल लिए. रिपोर्ट आने पर 59 पुरुषों और 27 महिलाओं के ब्लड सैंपल्स में ड्रग्स की पुष्टि हुई है. इस दौरान पार्टी में 103 लोग मौजूद थे. रेड के दौरान 14.40 ग्राम MDM गोलियां, 1.16 ग्राम MDM क्रिस्टल, 6 ग्राम हाइड्रो कैनबिस, 5 ग्राम कोकीन, कोकीन लगा 500 रुपए का नोट, 6 ग्राम हाइड्रो गांजा, 5 मोबाइल फोन, 2 वाहन, 1.5 करोड़ रुपए के म्यूजिम सिस्टम बरामद हुए थे.

ज़रूर पढ़ें