Kathua Encounter: कठुआ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द को जवानों ने किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों से सेना की मुठभेड़ हो गई है. जानकारी के मुताबिक कठुआ जिले के हीरानगर के सैदा सोहल इलाके में मंगलवार की शाम को कुछ आतंकियों ने गोलीबारी की.
Terrorist Attack In J-K, Shopian Terrorist Attack, Kathua Encounter

कठुआ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर से बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों से सेना की मुठभेड़ हो गई है. जानकारी के मुताबिक कठुआ जिले के हीरानगर के सैदा सोहल इलाके में मंगलवार की शाम को कुछ आतंकियों ने गोलीबारी की. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकी ढेर हो गया. वहीं जानकारी के मुताबिक एक नागरिक घायल हो गय. केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने इस मुठभेड़ की जानकारी दी है. यह घटना मंगलवार की शाम करीब 7:45 बजे की है.

इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुठभेड़ के बाद तीन संदिग्धों को इलाके से सटे जंगल की तरफ भागते देखा गया है. सेना भी पूरी तरह से एक्शन में है. सेना ने मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. साथ ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने अपने X हैंडल पर इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए लिखा कि मैं अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर सेक्टर के सैदा गांव में एक घर पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर डीसी कठुआ राकेश मिन्हास के साथ लगातार ऑनलाइन संपर्क में हूं और मैं एसएसपी कठुआ अनायत अली चौधरी के भी संपर्क में हूं, जो मौके पर हैं.

यह भी पढ़ें: Modi Ka Pariwar: ‘अपने सोशल मीडिया से हटा दें मोदी का परिवार ‘, PM ने समर्थकों से की अपील, बोले- हमारा बंधन मजबूत और अटूट

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने दी जानकारी

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जिस घर पर हमला हुआ (नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा) वह भी मोबाइल फोन पर संपर्क में है. संयुक्त पुलिस और अर्धसैनिक बल का ऑपरेशन चल रहा है. अब तक एक आतंकवादी मारा गया है. मैं और मेरा कार्यालय लगातार संपर्क में हैं और घटनाक्रम पर कड़ी नज़र रख रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें