केएल शर्मा की पत्नी ने सोनिया गांधी से कहा- शेर बच्चा पैदा किया है आपने, फिर मिला ये जवाब, हंसने लगे सभी

KL Sharma Meet Rahul Gandhi: अमेठी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा ने दिल्ली पहुंचे. दिल्ली में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सोनिया गांधी के आवास पहुंचे.
KL Sharma, Rahul Gandhi

अमेठी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा ने दिल्ली पहुंचे

KL Sharma Meet Rahul Gandhi: देश में लोकसभा चुनाव खत्म हो गए और NDA को बहुमत मिल गया है. वहीं कांग्रेस की अगुवाई वाली INDIA ब्लॉक ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है. इस बीच सभी दलों के नेताओं के बीच बैठकों और मुलाकातों का दौर जारी है. इसी क्रम में अमेठी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा ने दिल्ली पहुंचे. दिल्ली में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सोनिया गांधी के आवास पहुंचे और गांधी परिवार से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उनकी पत्नी ने सोनिया गांधी से कहा कि उन्होंने एक शेर को जन्म दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

क्योंकि मैं भी एक शेरनी हूं- सोनिया गांधी

दरअसल, कांग्रेस ने अपने X हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा अपने परिवार के साथ सोनिया गांधी परिवार के घर पहुंचे. इस दौरान वह सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात करते हैं. इसी बीच उनकी पत्नी सोनिया गांधी से कहती हैं कि आपने एक शेर को जन्म दिया है. इस पर सोनिया गांधी कहती हैं कि हां, क्योंकि मैं भी शेरनी हूं. इस मुलाकात का वीडियो वायरल हो गया है. 1 मिनट 30 सेकेंड का यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें: “विपक्ष के नेता बनें राहुल गांधी…”, CWC की बैठक से पहले कांग्रेस सांसदों ने उठाई मांग

‘कांग्रेस का अमेठी-रायबरेली से अटूट नाता’

कांग्रेस ने अपने X हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ कांग्रेस का अमेठी-रायबरेली से अटूट नाता रहा है. यह रिश्ता हमेशा से सेवा के साथ समर्पण का रहा. किशोरी लाल अमेठी की जनता के सुख-दुख में 40 वर्षों से ज्यादा से खड़े रहे हैं. अब जनता ने उन्हें अपना सांसद चुनकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. ऐतिहासिक जीत के बाद किशोरी जी ने परिवार संग, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की. बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट पर किशोरी लाल शर्मा ने BJP प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को करीब 1 लाख 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है.

ज़रूर पढ़ें