Lok Sabha Election 2024: 31 मार्च को रामलीला मैदान में INDI गठबंधन की ‘महारैली’, गोपाल राय बोले- ‘BJP में शामिल होने की मिल रही धमकी’

Lok Sabha Election 2024: मंत्री आतिशी ने बताया कि यह अरविंद केजरीवाल को बचाने के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए आयोजित किया जा रहा है.
Gopal Rai

मंत्री गोपाल राय

Lok Sabha Election 2024: INDIA गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान AAP नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा, ”जिस तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है, उससे देश भर के वे सभी लोग जो संविधान से प्यार करते हैं और संविधान का सम्मान करते हैं, उनके दिलों में आक्रोश है. यह सिर्फ अरविंद केजरीवाल के बारे में नहीं है बल्कि पूरे विपक्ष को एक-एक करके खत्म करने के लिए पीएम मोदी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं”

मंत्री गोपाल राय ने कहा कि विधायकों को खरीद रहे हैं या तो विधायकों को पैसे से खरीदा जा रहा है या फिर उन्हें भाजपा में शामिल होने की धमकी दी जा रही है. जो लोग बिकने, झुकने को तैयार नहीं हैं, उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज हो रहे हैं. वहीं दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा, “INDIA गठबंधन 31 मार्च को रामलीला मैदान में ‘महा रैली’ का आयोजन कर रही है.”

एकतरफा हमलों का सामना करना पड़ रहा- AAP नेता

आम आदमी पार्टी की नेता और मंत्री आतिशी ने बताया कि यह अरविंद केजरीवाल को बचाने के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए आयोजित किया जा रहा है. विपक्ष को एकतरफा हमलों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं मंत्री गोपाल राय ने कहा कि अगर आज एक मुख्यमंत्री सरेआम गिरफ्तार हो सकता है तो देश के अंदर कौन अपनी आवाज़ उठा सकता है. अगर इतनी पुरानी पार्टी का खाता सील हो सकता है तो हर व्यापारी जो इन्हे चंदा नहीं देगा उसका खाता सील किया जायेगा जो बोलने की जुर्रत करेगा उसे जेल में बंद किया जायेगा.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: JDU के 16 उम्मीदवारों का ऐलान, लवली आनंद और ललन सिंह को मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के अंदर जो लोग भी संविधान से मोहब्बत करते है लोकतंत्र से मोहब्बत करते है जो लोग इस देश की संबैधानिक संस्थाओं से मोहब्बत करते है सभी लोगों के दिलों में आक्रोश है. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस, आम आदमी पार्टी व अन्य विपक्षी दल दिल्ली में 31 मार्च को रैली करेंगे.

ज़रूर पढ़ें