Lok Sabha Election 2024: हेलिकॉप्टर में मुकेश सहनी के साथ मछली-रोटी खाते दिखे तेजस्वी यादव, देखें Video

Lok Sabha Election 2024: हेलिकॉप्टर में मुकेश सहनी के साथ मछली-रोटी खाते दिखे तेजस्वी यादव, देखें Video
Tejashwi Yadav

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए आरजेडी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान मंगलवार की रात कर दिया. वहीं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है.

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर एक वीडियो मंगलवार की रात को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन.’ वीडियो में तेजस्वी यादव के साथ इंडी गठबंधन के सहयोगी दल के नेता मुकेश साहनी भी नजर आ रहे हैं. दोनों इस वीडियो में मछली और रोटी खाते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो में तेजस्वी यादव बताते हैं, ‘आप सबलोग देख रहे हैं कि हम लोग सभी अभी मुकेश साहनी जी के साथ हैं. पूरे दिन हमलोग प्रचार किए हैं और प्रचार करने के बाद हमलोगों को दस से पंद्रह मिनट मिला है, जिसमें हमलोग लंच कर सकें. मुकेश जी लंच में खाना लेकर आए हैं.’

मुकेश साहनी लेकर आए थे लंच

वीडियो में इस दौरान तेजस्वी यादव अपनी थाली में से मछली उठा कर और दिखाते हैं. वह फिर आगे कहा है कि मुकेश जी लंच में मछली लाए हैं और यह बहुत ही स्वादिष्ट मछली है. ये एक कांटे की मछली है और साथ में रोटी है. इसके साथ नमक, प्याज और हरी मिर्ची है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती

तेजस्वी यादव के इस वीडियो पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा, ‘कुछ लोग सनातन के संनतान बनते हैं. लेकिन वह सनातन के संस्कार को नहीं अपना पाते हैं. खान-पान पर मुझे आपत्ति नहीं है लेकिन सावन में भी मटन बनाकर खाना और खिलाना… आप नवरात्रि के अवसर पर आप मछली खाते हुए वीडियो शेयर कर क्या दिखाना चाहते हैं.’

ज़रूर पढ़ें