Lok Sabha Election: वायनाड सीट को लेकर विपक्ष पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज, बोलीं- दिल्ली में गले मिलना और केरल में…

Lok Sabha Election: भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये लोग दिल्ली में गले मिलते हैं और वायनाड में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं.
Lok Sabha Election

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्षी इंडी गठबंधन पर तंज कसा है. उन्होंने वायनाड संसदीय सीट को लेकर विपक्ष को आड़े हाथों लिया है. ईरानी ने कहा कि ये लोग दिल्ली में गले मिलते हैं और वायनाड में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने बीते दिनों कर्नाटक में एक रैली के दौरान विपक्ष को जमकर घेरा था. जिसका वीडियो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, “विपक्ष का ये हाल है कि वायनाड में झगड़ा चल रहा है. लेफ्ट पार्टी कह रही है क्यों नहीं राहुल गांधी जाते उत्तर प्रदेश में लड़ते, लेकिन जब वहीं लेफ्ट इंडी गठबंधन की बैठक में दिल्ली जाते हैं तो राहुल गांधी को गले लगाते हैं.”

ये भी पढ़ेंः ‘आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस’, भरतपुर की चुनावी जनसभा से विपक्ष पर CM योगी का हमला

स्मृति ईरानी ने केरल में दिए अपने बयान का जिक्र करते हुए आगे कहा, “दिल्ली में गले मिलना, केरल में भीख मांगना लेकिन आज जो कांग्रेस का कर्नाटक में हाल चल रहा है उससे यह कहा सकता है कि दिल्ली में गले लगाना, केरल में भीख मांगना, कर्नाटक में ठगना..”

वायनाड को लेकर इंडी गठबंधन पर नहीं बनी बात

बता दें कि केरल की वायनाड सीट पर इंडी गठबंधन के दो प्रमुख दल आमने-सामने हैं.  2019 के लोकसभा चुनाव वायनाड से रिकॉर्ड वोटों से जीत हासिल करने वाले राहुल गांधी के सामने इसबार सीपीआई ने एनी राजा को उतार दिया है. वहीं, भाजपा ने अपने केरल प्रमुख के. सुरेंद्रन को यहां से टिकट दिया है. माना जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कड़ी टक्कर मिल सकती है.

ज़रूर पढ़ें