Maharashtra: BJP और शिवसेना के साथ क्यों गए अजीत पवार? चाचा शरद पवार से क्यों बनाई दूरी, खुद किया खुलासा

Maharashtra: डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपनी कार्यशैली को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तरह बताया है.
NCP Chief Ajit Pawar

डिप्टी सीएम अजीत पवार (फोटो- सोशल मीडिया)

Maharashtra: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने रविवार रात को सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी पोस्ट की है. उन्होंने अपनी इस चिट्ठी के जरिए बीजेपी और शिवसेना के साथ जाने के अलावा चाचा शरद पवार से अलग होने की वजह का खुलासा किया है. एनसीपी प्रमुख अजीत पवार ने अपने ये चिट्ठी सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर की है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में खुद की कार्यशैली को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तरह बताया है.

अपने चिट्ठी में डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा है कि पीएम मोदी और अमित शाह द्वारा देश के विकास के लिए किए जा रहे काम मुझे काफी प्रभावित करते हैं. मुझे इन दोनों नेताओं के फैसले लेने के कदम मुझे पसंद आए हैं. मेरी कार्यशैली और उनकी कार्यशैली लगभग एक जैसी है. मुझे लगता है कि इन दोनों नेताओं के साथ काम करके भविष्य की योजनाओं को जमीनी स्तर तक पहुंचा पाऊंगा.

बड़ों के प्रति सम्मान की भावना रही- अजीत पवार

डिप्टी सीएम ने आगे लिखा है कि मैंने राज्य के विकास के लिए अपनी आगे की भूमिका तय कर ली है. हमारे सरकार के साथ आने के बाद राज्य के विकास में और तेजी आई है. मेरे मन में हमेशा ही बड़ों के प्रति सम्मान की भावना रही है और मेरा कभी भी इरादा वरिष्ठों का अपमान करने का नहीं रहा है. मैं मानता हूं कि आने वाले वक्त में लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाया जा सके.

ये भी पढे़ं: Amrit Bharat Station: पीएम मोदी ने दी रेल परियोजनाओं की बड़ी सौगात, 544 स्टेशनों के पुनर्विकास का किया उद्घाटन

उन्होंने आगे कहा है कि आज भी मैंने अपना स्टैंड लिया है और मेरा क्लियर स्टैंड है कि सत्ता रहने पर राज्य में तेजी से विकास कार्य होंगे. मैं जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एनसीपी किसी भी व्यक्ति की आलोचना करने से बचती रहेगी. मेरा अपने फैसले के जरिए किसी का भी अनादर करने इरादा नहीं था. मेरा फैसला पार्टी के पीठ में छुरा घोंपने वाला नहीं है.

ज़रूर पढ़ें