Maharashtra News: वाह रे दबंगई! पुलिस के सामने BJP विधायक ने शिंदे गुट के नेता को मारी गोली, जानें क्या है मामला

Maharashtra News: गोलीबारी की घटना में शिवसेना नेता के साथ ही एक और व्यक्ति जख्मी हो गया है.
Maharashtra

बीजेपी विधायक ने मारी गोली (फोटो- सोशल मीडिया)

Maharashtra News: महाराष्ट्र में दो पार्टियों के नेताओं के बीच गोलीबारी की घटना हुई है. कल्याण में बीजेपी के विधायक ने शिदें गुट के शिवसेना नेता को गोली मार दी है. बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता को हिललाइन पुलिस थाने में अफसर के सामने गोली मारी है. बताया जाता है कि दोनों के बीच किसी जमीन को लेकर विवाद था. इसी विवाद के संदर्भ में बातचीत के लिए दोनों गुट के नेताओं को पुलिस ने बातचीत करने के लिए बुलाया था.

जमीन विवाद को लेकर दोनों गुटों के नेता पुलिस के सामने बात कर रहे थे. दोनों गुटों में बातचीत के दौरान विवाद इस हद तक बढ़ा कि पुलिस के सामने ही गोली चला दी. बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने गोली चलाई तो गोली शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ को जा लगी. इस दौरान एक और व्यक्ति गोलीबारी की घटना में जख्मी हो गया है. गोली लगने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी ओर पुलिस ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है.

विपक्षी नेताओं ने खड़े किए सवाल

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ का कहना है कि उन्हें सेल्फ डिफेंस में गोली मारी है. विधायक का दावा है कि शिवसेना नेता के साथ आए हुए लोग उनके बेटे के साथ बदसलूकी कर रहे थे. जबकि उद्धव ठाकरे गुट के नेताओं ने मामले पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि ये क्या हो रहा है? महाराष्ट्र के ठाणे में बीजेपी विधायक उल्लाहास नगर पुलिस स्टेशन के अंदर ही गोली चला रहा है.

ये भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना पर Cyber Attack की बड़ी कोशिश नाकाम, सेंसिटिव डेटा पर थी हैकर्स की नजर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिंदे गुट के जिस नेता को गोली लगी है सीएम का करीबी बताया जाता है और पूर्व नगरसेवक भी है. अब दोनों ही पार्टियां सत्ता में हैं. विपक्षी दलों ने घटना पर सवाल खड़ करते हुए कहा है कि राज्य की डबल इंजन की सरकार फेल साबित हो रही है. इस मामले में उद्धव गुट के नेता गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से मामले में संज्ञान लेने के लिए कहा है. पुलिस ने बताया है कि एक पक्ष के ओर से गोलीबारी हुई है और दो लोगों को लगी है. अब मामले की जांच हो रही है.

ज़रूर पढ़ें