Vistaar NEWS

SRPF जवान ने सरकारी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी, सचिन तेंदुलकर के घर की सुरक्षा में था तैनात

Maharashtra News

सचिन के घर की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी

Maharashtra News: महाराष्ट्र के जलगांव के जामनेर में स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स (SRPF) के एक जवान ने सरकारी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में जवान की तैनाती थी. मृतक जवान की पहचान प्रकाश कापड़े के रूप में हुई है. जवान कुछ दिनों की छुट्टी पर अपने गांव गए थे.

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि वह फिलहाल क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के घर की सिक्योरिटी में तैनात था. वह कई वीवीआईपी के सिक्योरिटी में ड्यूटी पर रह चुका है.

आत्महत्या के पीछे की वजह तलाश रही पुलिस

कापड़े ने अपनी सर्विस पिस्तौल से खुद को गर्दन में गोली मार ली. उनके परिवार में बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी और दो नाबालिग बच्चे, एक भाई हैं. जामनेर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किरण शिंदे ने कहा कि घटना बुधवार को पीड़ित के घर पर हुई और कथित आत्महत्या के पीछे के सटीक कारणों की जांच की जा रही है.

शिंदे ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, हो सकता है कि उन्होंने कुछ निजी कारणों से यह कदम उठाया हो, लेकिन हम सही कारणों का पता लगा रहे हैं.” फिलहाल मृतक जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: अफजाल अंसारी को लगा तगड़ा झटका, गाजीपुर सीट से बेटी नुसरत का नामांकन रद्द, सपा से चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी

अभी IPL में व्यस्त हैं सचिन

बता दें कि अभी सचिन तेंदुलकर आईपीएल 2024 की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस टीम के साथ बतौर मेंटर काम कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान सचिन को डगआउट में देखा जाता है. ‘क्रिकेट के भगवान’ माने जाने वाले तेंदुलकर आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

 

Exit mobile version