‘राघव चड्ढा कहां हैं’, सवाल पूछ NCP ने डिलीट किया पोस्ट, कहा-उनसे दुखी हैं AAP कार्यकर्ता

Raghav Chadha: लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं. जिसके विरोध में उनकी पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है.

AAP Leader Raghav Chadha

आप नेता राघव चड्ढा

Raghav Chadha: लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं. जिसके विरोध में उनकी पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. आज रविवार को दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में भी ‘इंडिया गठबंधन’ की बड़ी रैली हो रही है. इस समय आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता जेल में हैं. इस बीच सवाल उठ रहा है कि राज्य सभा सांसद और पार्टी के अहम नेता राघव चड्ढा कहां हैं?  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के नेता जितेंद्र आव्हाड ने शनिवार को उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठाया. जिसके बाद से यह सवाल ज़्यादा तेजी पकड़ने लगा है. बता दें कि एनसीपी (शरद पवार गुट) और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं.

एनसीपी (शरद पवार गुट) के नेता जितेंद्र आव्हाड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया और बाद में उसे डिलीट कर दिया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था-“राघव चड्ढा कहां हैं?”– पत्रकारों से बात करते हुए राकांपा नेता ने स्पष्ट रूप से राघव चड्ढा की गैर-मौजूदगी पर सवाल उठाया और कहा कि जिस दौरान आतिशी और सौरभ इतने सक्रिया हैं लेकिन इस समय राघव चड्ढा कहां हैं. एनसीपी नेता राघव चड्डा की तारीफ करते हुए कहा कि उनके यहां नहीं होने से आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता दुखी हैं.

ये भी पढ़ें- ED का मनी लॉडिंग केस में एक्शन, पूर्व TMC सांसद की कंपनी के विमान, जमीन और फ्लैट कुर्क

क्यों खामोश हैं राघव चड्ढा?

एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड ने आगे कहा कि अब वे दिन गए जब दूर रहकर आप लोगों से नहीं जुड़ सकते थे. यह बहुत अजीब है कि सिर्फ इसलिए कि वह लंदन में हैं, वह टिप्पणी नहीं कर सकते. वह एक वीडियो बना सकते हैं और पार्टी को अपना संदेश भेज सकते हैं. हम सवाल पूछ रहे हैं उनके पूरी तरह गायब हो जाने पर.”

लंदन में हैं राघव चड्ढा

बता दें कि राघव चड्डा फिलहाल लंदन में हैं और वो अपनी आंख की सर्जरी करवा रहे हैं. दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल फिलहाल 1 अप्रैल तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी विरोध जता रही है. आप सुप्रीमो को 21 मार्च को राष्ट्रीय राजधानी में उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया गया था.

ज़रूर पढ़ें