Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पत्नी सुनीता का पहला रिएक्शन, बोलीं- सत्ता के अहंकार में किया अरेस्ट

Arvind Kejriwal Arrest: इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने दावा किया है कि केजरीवाल को सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार किया गया है.
Arvind Kejriwal Arrest, Arvind Kejriwal Arrest Wife Sunita

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पत्नी सुनीता का पहला रिएक्शन

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते दिन उनकी गिरफ्तारी के बाद आज उन्हें दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. जहां ED ने कोर्ट के सामने 28 पेजों की दलीलें पेश कर 10 दिन की हिरासत मांगी है. वहीं अब इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल को सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार किया गया है.

जनता जनार्दन है सब जानती है- सुनीता

सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर पोस्ट कर केंद्र की BJP सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, ‘ आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को BJP सरकार ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया. सबको कुचलने में में लगे हैं. यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहे हैं. अंदर रहे या बाहर उनका जीवन देश को समर्पित है. जनता जनार्दन है सब जानती है.’

यह भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: ‘मेरा जीवन देश के लिए समर्पित’, ईडी की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल का पहला रिएक्शन

अब तक चार बड़े नेता हुए हैं गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. पेशी के लिए जाते वक्त अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया.अरविंद केजरीवाल ने कहा ने कि मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. चाहे अंदर रहूं या बाहर देश के लिए काम करेंगे.बता दें कि कथित दिल्ली शराब घोटाले में अब तक चार बड़े नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही ईडी ने बीआरएस पार्टी की नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था. वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं.

ज़रूर पढ़ें