Delhi Liquor Scam: ‘मेरा जीवन देश के लिए समर्पित’, ईडी की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल का पहला रिएक्शन

Delhi Liquor Scam: अरविंद केजरीवाल ने कहा ने कि मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. चाहे अंदर रहूं या बाहर देश के लिए काम करेंगे.

Delhi Liquor Scam

अरविंद केजरीवाल

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले में केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शुक्रवार को उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. पेशी के लिए जाते वक्त केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान, बोले- मैंने दो बार चिट्ठी लिखी लेकिन…

अरविंद केजरीवाल ने कहा ने कि मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. चाहे अंदर रहूं या बाहर देश के लिए काम करेंगे. पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा, “मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. चाहे अंदर रहूं या बाहर.”

बता दें कि कथित दिल्ली शराब घोटाले में अबतक चार बड़े नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही ईडी ने बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था. वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं. आरोप है कि दिल्ली सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 के जरिए शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया, जिससे सरकारी खजाने को नुकसान हुआ.

ये भी पढ़ेंः ‘दिल्ली शराब घोटाले के सरगना हैं केजरीवाल’, कोर्ट में ED ने किए बड़े दावे- AAP को के. कविता ने दिए 300 करोड़

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोली AAP?

सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने विरोध जताया है. राघव चड्ढा ने कहा, “जिस व्यक्ति ने दिल्ली के लाखों बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा दी, लाखों परिवारों को मुफ्त बिजली दी, घर-घर तक पानी पहुंचाया और माताओं-बहनों के लिए मुफ्त में बस यात्रा की व्यवस्था की. उन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है. एक केजरीवाल गिरफ्तार होगा तो लाखों केजरीवाल खड़े होंगे.”

ज़रूर पढ़ें