Kangana Ranaut: मंडी से टिकट दिए जाने के बाद कंगना पर सुप्रिया श्रीनेत का भद्दा पोस्ट, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Supriyaa Srinet and Kangana Ranaut: कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद से बवाल शुरू हो गया है.

Kangana Ranaut, Supriyaa Srinet and Kangana Ranaut

मंडी से टिकट दिए जाने के बाद कंगना पर सुप्रिया श्रीनेत का भद्दा पोस्ट

Supriyaa Srinet and Kangana Ranaut: बीते दिन लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 17 राज्यों के 111 प्रत्याशियों का ऐलान किया है. वहीं BJP ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी बनाया है. कंगना के नाम के ऐलान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इस बीच कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद से बवाल शुरू हो गया है. वहीं BJP प्रत्याशी कंगना पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर भारतीय जनता पार्टी के नेता हमलावर है. वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट तो डिलीट कर दिया लेकिन, BJP नेता स्क्रीनशॉट के जरिए उनपर हमलावर हैं. साथ ही कंगना ने भी इस पोस्ट पर उनको करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की छठी लिस्ट जारी, 5 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

कंगना ने दिया करारा जवाब

सोमवार, 25 मार्च को सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कंगना को मंडी लोकसभा सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया. उन्होंने कंगना की तस्वीर लगाते हुए लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? इसका स्कीनशॉट लेकर कंगना ने लिखा कि एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपशब्द के रूप में. हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.

BJP नेता हमलावर

वहीं BJP नेताओं ने भी इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला. भारतीय जनता युवा मोर्चा के जनरल सेक्रेटरी तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है. राहुल गांधी की करीबी नेता सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखा रही हैं. वहीं BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह घृणा से परे है. कंगना पर सुप्रिया श्रीनेत की यह टिप्पणी घृणित है. उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए. उन्होंने प्रियंका गांधी से सवाल किया कि क्या वह इस पर बोलेंगी? क्या मल्लिकार्जुन खड़गे उन्हें बर्खास्त करेंगे? हाथरस लॉबी अब कहां है? पहले उन्होंने संदेशखाली, फिर लाल सिंह को कांग्रेस से टिकट मिलने और अब इसे उचित ठहराया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें