Indian Gamers: भारत के टॉप गेमर्स से मिले PM Modi, कई खेलों में खुद भी आजमाया हाथ, गेमिंग उद्योग से जुड़े मुद्दों पर की बात

PM Modi Meets Indian Gamers: देश के शीर्ष गेमर्स से मुलाकात की पीएम मोदी ने न सिर्फ इन टॉप गेमर्स से मुलाकात की, बल्कि कुछ वर्चुअल रियलिटी(वीआर) गेम्स पर भी हाथ भी आजमाते नजर आए.
PM Modi Meets Indian Gamers, Indian Gamers

भारत के टॉप गेमर्स से मिले PM Modi

PM Modi Meets Indian Gamers: भारत टेक्नोलॉजी के कई क्षेत्रों में शानदार काम कर रहा है और विकास के लिए टेक्नोलॉजी का भी विकास जरूरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा इस बात का जिक्र करते हुए देखा भी जाता है. नई टेक्नोलॉजी की सराहना करने वाले पीएम मोदी ने गुरूवार, 11 मार्च को देश के शीर्ष गेमर्स से मुलाकात की पीएम मोदी ने न सिर्फ इन टॉप गेमर्स से मुलाकात की, बल्कि कुछ वर्चुअल रियलिटी(वीआर) गेम्स पर भी हाथ भी आजमाते नजर आए. इस दौरान वह गेमर्स के साथ गेमिंग उद्योग से जुड़े कई मौजूदा मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की.

सोशल मीडिया पर शेयर किया PM का वीडियो

साल 2014 में सरकार बनाने के बाद से हमेशा ही डिजिटल इंडिया जैसे प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने वाले पीएम मोदी ने गेमर्स से बातचीत में कहा कि वह भारत में गेमिंग उद्योग को बढ़ावा देने की दिशा में काम करेंगे. साथ ही इन क्रिएटर्स की रचनात्मकता को अपनाने की दिशा में काम करेंगे. गेमर्स के साथ प्रधानमंत्री की बातचीत का एक वीडियो भी कई नेताओं की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर शेयर किया गया है.

मैं अपने बालों को सफेद कलर करता हूं- PM Modi

बता दें कि पीएम मोदी ने जिन गेमर्स से मुलाकात की उनमें तीर्थ मेहता, पायल धरे, अनिमेष अग्रवाल, अंशू बिष्ट, नमन माथुर, मिथिलेश पाटणकर और गणेश गंगाधर जैसे शीर्ष भारतीय गेमर्स का नाम शामिल है. गेमर्स के साथ पीएम मोदी ने मजाकिया लहजे में बातचीत करते नजर आए. वीडियो में पीएम मोदी को कहते सुना जा सकता है कि मैं अपने बालों को सफेद कलर करता हूं. पीएम की बात सुन वहां मौजूद सभी गेमर्स हंस पड़े.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत के मंच पर भाषण देने जा रहे CM योगी का PM Modi ने अचानक पकड़ा हाथ, जानिए क्या है पूरा मामला

PM Modi Meets Indian Gamers, Indian Gamers

पीएम मोदी ने वीआर गेम्स में भी आजमाया हाथ

गेमर्स के साथ हल्के-फुल्के पल साझा करते हुए पीएम मोदी ने कई वीआर गेम्स में हाथ भी आजमाया. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर साझा किए गए वीडियो क्लिप में पीएम मोदी को वीआर हेडसेट पहने और एक लोकप्रिय गेम खेलते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान गेमर्स ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि इतने बड़े नेता और देश के पीएम कितनी तेजी से नई पीढ़ी के ऑनलाइन गेम की बारीकियों को आसानी से समझ लेते हैं.

ज़रूर पढ़ें