Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत के मंच पर भाषण देने जा रहे CM योगी का PM Modi ने अचानक पकड़ा हाथ, जानिए क्या है पूरा मामला

Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत में पीएम मोदी की रैली में मंच पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. मंच पर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की अलग केमिस्ट्री नजर आई.
Lok Sabha Election, PM Modi, CM yogi

पीलीभीत के मंच पर भाषण देने जा रहे योगी का PM Modi ने अचानक पकड़ लिया हाथ

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव में सिर्फ 10 दिन बचे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान में जुट गए हैं. इसी कड़ी में वह उत्तर प्रदेश के पीलीभीत पहुंचे. पीलीभीत में उन्होंने पहली बार चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. मंच पर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की अलग केमिस्ट्री नजर आई.

मंच पर दिखी पीएम मोदी-सीएम योगी की केमिस्ट्री

दरअसल, पीएम मोदी पीलीभीत में पहली बार चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. मंच पर पीएम मोदी, सीएम योगी, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद थे. मंच पर सीएम योगी पीएम मोदी के पास बैठे थे. जब सीएम योगी को जनसभा को संबोधित करने के लिए बुलाया गया, तब वह वह जनसभा को संबोधित करने मंच पर पीछे से जाने लगे. इस दौरान पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया और मुस्कुराते हुए उन्हें अपने सामने से जाने लिए इशारा किया.

बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री मोदी का हुआ स्वागत

इस दौरान पीलीभीत में पहली बार पहुंचने पर सीएम योगी और प्रदेश BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया. बताते चलें कि नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को शहर के ड्रमंड इंटर कॉलेज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर सपा-कांग्रेस और विपक्षी ‘INDI’ गठबंधन पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के घरवालों ने ‘स्लो पॉइजन’ से मौत के लगाए थे आरोप, अब ADM ऑफिस ने भेजी चिट्ठी, दर्ज होंगे बयान

‘राम मंदिर का निर्माण पीएम मोदी के नेतृत्व में संभव हुआ’

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कोई सोचता था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में संभव हुआ है. आज यहां सुरक्षा है, तो समृद्धि भी है. आजीविका है, तो आस्था का सम्मान भी हो रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में ही समय से गन्ना मूल्य का भुगतान हो रहा है.

ज़रूर पढ़ें