Salman Khan: ‘मुंबई आ रहा है लॉरेंस बिश्नोई का आदमी…’, सलमान के घर फायरिंग के बीच पुलिस को मिला धमकी भरा कॉल

Salman Khan: हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर हुई फायरिंग के बाद से ही पुलिस अलर्ट पर है. वहीं सलमान के घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद बढ़ा दी है.
Firing On Salman Khan House

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान

Salman Khan: हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर हुई फायरिंग के बाद से ही पुलिस अलर्ट पर है. वहीं सलमान के घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद बढ़ा दी है. लेकिन इसके बावजदू भी मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को शनिवार (20 अप्रैल) को ऐसा धमकी भरा कॉल आया, जिससे पुलिस सख्ते में आ गई है.

मंबई पुलिस के पास कॉल कर एक अज्ञात शख्स ने दावा किया है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई आ रहा है और वह यहां एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है. इस फोन कॉल के बाद पुलिस में फिर से हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: अब सलमान खान के यहां पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक कैब, कुछ दिनों पहले एक्टर के घर पर हुई थी फायरिंग

स्थानीय पुलिस स्टेशन को किया गया अलर्ट 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, अज्ञात शख्स द्वारा धमकी भरा कॉल मिलने के बाद से मुंबई पुलिस ने बताया कि कंट्रोल रूम ने तुरंत स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क किया. उन्हें इसके बारे में पूरी जानकारी दे दी गई है. वहीं, शुक्रवार (19 अप्रैल) को ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक 20 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया गया.

आरोपी लड़के ने सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर से लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि वह प्रैंक कर रहा था, जिसके लिए उसने बिश्नोई के नाम से कैब बुक की.

फायरिंग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस इस वक्त अलर्ट मोड में है, क्योंकि 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की गई थी. दो हमलावर गोलीबारी के बाद वहां से फरार हो गए थे. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने दोनों को गुजरात से अरेस्ट किया था. विक्की गुप्ता (24 साल) और सागर पाल (21 साल) नाम के आरोपियों को कच्छ में गिरफ्तार करने के बाद मुंबई लाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. दोनों बिहार के पश्चिम चंपारण के रहने वाले हैं.

अनमोल बिश्नोई ने ली थी हमले की जिम्मेदारी 

वहीं, सलमान के घर हुई फायरिंग का जिम्मा लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिया था. उसने कहा था कि ये हमला तो सिर्फ ट्रेलर है. फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. पिछले साल सलमान खान को कनाडा स्थित भगोड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसने खुले तौर पर ऐलान किया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार उनके गिरोह की हिट लिस्ट में शामिल हैं.

ज़रूर पढ़ें