Salman Khan House Firing: कौन हैं सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी? बाइक बरामद, CCTV से सामने आई तस्वीर

Salman Khan House Firing: सीसीटीवी के आधार पर पुलिस को शक है कि विशाल राहुल उर्फ कालू ने ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की है.
Salman Khan

एक्टर सलमान खान

Salman Khan House Firing: एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर से सामने रविवार की सुबह फायरिंग हुई थी. बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर रविवार को हुई फायरिंग के मामले में अब कई राज खुल चुके हैं. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच की 15 सदस्यों की टीम कर रही है. जांच के दौरान पुलिस ने शूटर्स द्वारा यूज की गई बाइक को बरामद कर लिया है. अब फॉरेंसिक टीम बरामद की गई बाइक की जांच कर रही है.

वहीं इस फायरिंग के मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के साथ ही अब कुख्यात अपराधी रोहित गोदारा का नाम भी सामने आ रहा है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो हमलावरों की तस्वीरें भी सामने आई है. एक हमलावर काली और सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहा है. जबकि दूसरा लाल टी-शर्ट में दिख रहा है. 29 फरवरी 2024 का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखे शख्स पर शक

यह वीडियो हरियाणा के रोहतक का बताया जा रहा है, इस वीडियो में विशाल नाम का शख्स नजर आ रहा है. अब दावा किया जा रहा है कि उस शख्स का चेहरा मुंबई के सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे शख्स से मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर पुलिस को फायरिंग के दौरान इस्तेमाल की गई बाइक चोरी की होने की आशंका है.

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam Case: आज कोर्ट में पेश होंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई

अब सीसीटीवी के आधार पर पुलिस को शक है कि विशाल राहुल उर्फ कालू ने ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की है. सूत्रों का दावा है कि आरोपियों ने अपनी बाइक माउंट मेरी चर्च के पास छोड़कर ऑटो या किसी और माध्यम से भाग गए हैं. वे दोनों पहले बांद्रा रेलवे स्टेशन गए और फिर लोकल ट्रेन से सांताक्रुज उतरे थे.

पुलिस द्वारा शक जताया जा रहा है कि दोनों आरोपी अब मुंबई के बाहर जा चुके हैं. हालांकि दोनों सड़क या ट्रेन के रास्ते गए हैं यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. उनकी कद काठी को देखकर पुलिस अनुमान लगा रही है कि दोनों राजस्थान या फिर हरियाणा के हो सकते हैं. सूत्रों की मानें तो जिस बंदूक से फायरिंग हुई वो 7.6 बोर की थी.

ज़रूर पढ़ें