Shopian Terrorist Attack: आतंकियों ने दिल्ली के ड्राइवर को मारी गोली, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

Shopian Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने नापाक हरकत को अंजाम दिया है. सोमवार को श्रीनगर के शोपियां में दहशतगर्दों ने इस बार एक ड्राइवर को निशाना बनाया.
Terrorist Attack In J-K, Shopian Terrorist Attack

फाइल फोटो

Shopian Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने नापाक हरकत को अंजाम दिया है. सोमवार को श्रीनगर के शोपियां में दहशतगर्दों ने इस बार एक ड्राइवर को निशाना बनाया. आतंकियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया. आतंकियों ने उसे पास से गोली मारी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है घायल ड्राइवर दिल्ली का बताया जा रहा है. वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है.

वारदात को अंजाम देकर आतंकी फरार

वारदात को अंजाम देकर आतंकी वहां से फरार हो गए. सूचना पाकर पहुंची सुरक्षाबलों की टीम ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे को श्रीनगर रेफर कर दिया. घटना के बाद से सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें: MP News: भोपाल में सिमी के 4 आतंकियों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

घायल चालक का नाम परमजीत सिंह

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायल चालक का नाम परमजीत सिंह बताया जा रहा है, जो दिल्ली का निवासी है. वह गाड़ी लेकर शोपियां इलाके में आया हुआ था. इसी बीच आज देर शाम आतंकियों ने उसे निशाना बनाकर फायरिंग कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचित किया. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंच कमान संभाल ली.

100 से अधिक बदमाशों की लिस्ट तैयार

घाटी में इस आतंकी हमले की खबर ऐसे समय सामने आई है, जब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 100 से ज्यादा बदमाशों की एक सूची तैयारी की है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कठुआ गोलीबारी में उप निरीक्षक के शहीद होने और एक बदमाश के मारे जाने के कुछ दिनों बाद यह लिस्ट शेयर की गई थी. इस लिस्ट में पिछले 15 वर्षों में विभिन्न जिलों से सक्रिय 100 से अधिक बदमाशों के नाम शामिल हैं.

अपराधियों के खिलाफ कसा जा रहा शिकंजा

पुलिस विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 116 सक्रिय गैंगस्टर, हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात अपराधियों के नाम शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक पंजाब, बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों से पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी की घटनाओं के सामने आने के बाद कठुआ गोलीबारी ने पुलिस को और सतर्क कर दिया है. साथ ही कुख्यात अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कसा जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें