Indigo Bomb Threat: उड़ान भरने से पहले फ्लाइट में बम की खबर, इमरजेंसी विंडो से कूदने लगे लोग, Video

IndiGo Flight Bomb Threat: विमान को सुबह 5:04 बजे दिल्ली के T2 टर्मिनल से बनारस के लिए टेकऑफ करना था, लेकिन बम की सूचना मिलने के बाद यात्रियों को निकालकर बॉम्ब डिस्पोजल टीम को बुलाया गया.
Indigo Bomb Threat

प्रतीकात्मक तस्वीर

IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी से जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके तुरंत बाद विमान को रनवे पर रोक दिया गया और सभी यात्रियों को तुरंत इससे सुरक्षित निकाल लिया गया है. विमान को मंगलवार की सुबह दिल्ली के T2 टर्मिनल से बनारस के लिए टेकऑफ करना था, लेकिन बम की सूचना मिलने के बाद यात्रियों को निकालकर बॉम्ब डिस्पोजल टीम को बुलाया गया. इसके अलावा CISF की 5 टीमें भी मौके पर मौजूद है. तलाशी जारी है.

दिल्ली अग्निशन सेवा के मुताबिक, आज सुबह 5:35 बजे दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर आई. QRT मौके पर पहुंची. सभी यात्रियों को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया. सभी यात्री सुरक्षित हैं, उड़ान का निरीक्षण किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: राहुल गांधी-केजरीवाल के लिए पाकिस्तान से उठी आवाज, PM Modi बोले- जांच का ये गंभीर विषय

मौके पर बम निरोधक टीम मौजूद

वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया है. विमानन सुरक्षा और एक बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर है.

यात्रियों को फ्लाइट से बाहर निकाला गया

इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Flight) से यात्रियों को बाहर निकालने के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग इमरजेंसी गेट से निकल रहे हैं. इसमें दिख रहा है कि यात्रियों को विमान से जल्दी-जल्दी निकाला जा रहा है. वैसे पिछले कई दिनों में होटल, स्कूल और अस्पताल और एयरपोर्ट सहित कई जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल को उड़ाने की धमकी

बताते चलें कि बीते सोमवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. मुंबई पुलिस कंट्रो को मिली कॉल में इसकी जानकारी दी गई थी.कॉल मिलने के बाद ही मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान शुरू कर दी. हालांकि, जांच में कुछ भी संदिग्ध मिला. इसके अलावा हाल ही में बेंगलुरु की इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी में कई आईटी कंपनियों वाले टेक्नोलॉजी पार्क से सटे टेक कॉरिडोर में स्थित एक लक्जरी होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.

ज़रूर पढ़ें