Lok Sabha Election: राहुल गांधी-केजरीवाल के लिए पाकिस्तान से उठी आवाज, PM Modi बोले- जांच का ये गंभीर विषय

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) ने को पाकिस्तान से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल को मिलने वाले समर्थन लेकर बड़ा बयान दिया है.
Delhi High Court, Lok Sabha Election, PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. सिर्फ एक चरण का ही मतदान बचा है. इस बीच एक जून को सातवें और आखिरी चरण में होने वाले मतदान के साथ आम चुनाव खत्म हो जाएगा. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने को पाकिस्तान से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल को मिलने वाले समर्थन लेकर बड़ा बयान दिया है.

कुछ ही लोग हैं जिनके समर्थन में आवाज पाकिस्तान आ रही- PM Modi

न्यूज एजेंसी IANS से बात करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान से मिलने वाले समर्थन पर कहा, ‘चुनाव भारत का है और भारत का लोकतंत्र बहुत ही मैच्योर है. तंदरुस्त परंपराएं हैं और भारत के मतदाता भी बाहर की किसी भी हरकतों से प्रभावित होने वाले मतदाता नहीं हैं. मैं नहीं जानता हूं कि कुछ ही लोग हैं जिनको हमारे साथ दुश्मनी रखने वाले लोग क्यों पसंद करते हैं, कुछ ही लोग हैं जिनके समर्थन में आवाज पाकिस्तान से क्यों उठती है. अब यह बहुत बड़ी जांच-पड़ताल का यह गंभीर विषय है.’

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: 1 जून को INDI गठबंधन ने बुलाई बैठक, ममता बनर्जी ने बनाई दूरी, बताई ये वजह

आजकल भ्रष्ट लोगों को कंधे पर बिठाकर नाचने की फैशन- PM Modi

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि भारत के लोग भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं. पहले क्या आवाज उठती थी कि करप्शन तो हुआ लेकिन उन्होंने किसी छोटे आदमी को सूली पर चढ़ा दिया. बड़े-बड़े मगरमच्छ तो छूट जाते हैं, छोटे-छोटे लोगों को पकड़कर चीजें निपटा देते हैं. अब अफसरों ने मेहनत भी की अब मगरमच्छ पकड़े जाने लगे हैं तो हमें सवाल पूछा जा रहा है कि मगरमच्छों को क्यों पकड़ते हो. साथ ही उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लोगों का महिमामंडन भी चिंता का विषय है. हमारे देश में कभी भी भ्रष्टाचार में पकड़े गए लोग या किसी को आरोप भी लगा तो लोग 100 कदम दूर रहते थे. आजकल तो भ्रष्ट लोगों को कंधे पर बिठाकर नाचने की फैशन हो गया है. पहले वही लोग कहते थे सोनिया गांधी को जेल में बंद कर दो और अब वही लोग चिल्लाते हैं.

ज़रूर पढ़ें