स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पर केजरीवाल ने साधी चुप्पी, संजय सिंह ने BJP को दिलाई मणिपुर की याद

Lok Sabha Election 2024: यूपी की राजधानी लखनऊ में गुरुवार सुबह सपा-AAP की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. जिसमें AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बातचीत की और लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन के जीतने का दावा किया.
Arvind Kejriwal Press Conference

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Lok Sabha Election 2024: यूपी की राजधानी लखनऊ में गुरुवार सुबह सपा-AAP की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. जिसमें AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बातचीत की और लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन के जीतने का दावा किया. हालांकि, जब राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल से बदलसूकी किए जाने पर सवाल किया गया तो अखिलेश यादव ने यह कहकर टाल दिया कि इससे भी ज्यादा जरूरी और मसले भी हैं. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरी तरह चुप्पी साधे रहे. उन्होंने कुछ नहीं बोला.

इस बीच, AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने माइक संभाला और बीजेपी पर ही उलटे सवाल खड़े कर दिए. संजय सिंह ने मणिपुर से लेकर कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के मामले में बीजेपी से जवाब देने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: ‘केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो बाहर से देंगे समर्थन’, चुनाव के बीच ममता के बदले सुर

“बीजेपी को देना चाहिए जवाब”

संजय सिंह ने कहा, आम आदमी पार्टी हमारा परिवार है. पार्टी ने अपना पक्ष रख दिया है. देश के जितने भी मुद्दे हमने उठाए हैं, उस पर पीएम और बीजेपी को जवाब देना चाहिए. संजय ने कहा, स्वाति मालीवाल के मसले पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए. जब स्वाति पहलवानों से मुलाकात करने जंतर-मंतर गई थीं तो उनके साथ बदसलूकी की गई है. बीजेपी को इस पर जवाब देना चाहिए. स्वाति मालीवाल के मसले पर संजय सिंह ने कहा, इस मामले में राजनीतिक खेल ना खेला जाए. बीजेपी को मणिपुर मुद्दे पर जवाब देना चाहिए.

प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे वोटिंग

संजय सिंह का कहना था कि मणिपुर में जो हुआ, उसे देखकर पूरा देश दर्द में था. लेकिन पीएम मोदी इस मुद्दे पर चुप थे. प्रज्वल रेवन्ना ने हजारों महिलाओं के साथ रेप किया, लेकिन पीएम मोदी, प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे. जब हमारे पहलवान जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तो DCW की तत्कालीन प्रमुख स्वाति मालीवाल को पुलिस ने पीटा. इन मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहे. AAP हमारा परिवार है और हमने स्पष्ट बयान दिया है. बीजेपी और पीएम मोदी को मेरे द्वारा बताए गए इन सभी मुद्दों पर जवाब देना चाहिए. स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

ज़रूर पढ़ें