EVM में कथित बोगस वोटिंग का वीडियो पोस्ट कर फंसी भोजपुरी सिंगर Neha Singh Rathore; भड़के मोदी समर्थक, कहा- चमचागिरी से समय निकालकर थोड़ा पढ़ लो

Lok Sabha Election: भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने ईवीएम का एक वीडियो पोस्ट कर केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया, लेकिन भाजपा समर्थकों ने उल्टा उन्हें ही लपेट लिया.

नेहा सिंह राठौर (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दो चरण की वोटिंग पूरी हो गई है. सभी राजनीतिक दल तरह-तरह के दावे कर रहे हैं. इस बीच “यूपी में का बा, बिहार में का बा” जैसे गाने गाकर सोशल मीडिया पर छाई भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने सोमवार को ईवीएम का एक वीडियो पोस्ट कर केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया, लेकिन भाजपा समर्थकों ने उल्टा उन्हें ही लपेट लिया.

भ्रष्टाचार का नंगा नाच देख लीजिए: नेहा सिंह राठौर

दरअसल, नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर मॉक पोल का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “देखिए भस्मासुर पार्टी को कैसे 400 पार कराया जा रहा है. लोकतंत्र के महोत्सव में भ्रष्टाचार का नंगा नाच देख लीजिए. केंद्रीय चुनाव आयोग को श्रद्धांजलि के फूल भेज दीजिए.”

जैसे ही नेहा सिंह राठौर ने यह पोस्ट किया. इसके बाद बीजेपी समर्थकों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है. आइये यहां किसने क्या कहा बताते हैं:-

सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा पर साधा निशाना

राहुल गुप्ता नामक यूजर ने संबंधित जिले के चुनाव अधिकारी का स्टेटमेंट पोस्ट करते हुए भोजपुरी सिंगर को घेरा है. उन्होंने कहा कि चमचागिरी से थोड़ा समय निकाल कर पढ़ लो.

वहीं, दिनेश चौधरी नामक यूजर ने चुनाव आयोग से नेहा सिंह राठौर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने कहा, “कृपया इस महिला के खिलाफ प्रत्येक दिन नए-नए झूठ फैलाने के लिए कार्रवाई करिए .बाद में यह विक्टिम कार्ड का प्रयोग करेंगी.”

नेहा सिंह राठौर ने दी सफाई

अब अपने वीडियो को लेकर चौतरफा घिरने के बाद नेहा सिंह राठौर ने भी सफाई दी है. उन्होंने कहा, ”जो ज्ञानीजन इस वीडियो को मॉक पोल का वीडियो बता रहे हैं, वो बताएं कि इस तरह के मॉक पोल में भी भाजपा को ही बार-बार वोट देते हुए दिखाकर, फिर उसे वायरल करके क्या भाजपा का प्रचार नहीं किया जा रहा? क्या इससे इलेक्शन मशीनरी की तटस्थता ख़त्म नहीं होती? “

ज़रूर पढ़ें