Chhattisgarh News: कांग्रेस को बस्तर में लगा तगड़ा झटका, राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने वाले इस नेता ने छोड़ी पार्टी

Chhattisgarh News: बलराम मौर्य ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है. उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजह दुर्व्यवहार से आहत होना बताया है.

कांग्रेस को बस्तर में लगा तगड़ा झटका

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बस्तर में बड़ा झटका लगा है. बस्तर जिले के ग्रामीण जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य ने शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

बता दें कि बलराम मौर्य आज दोपहर तक कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बस्तर रैली में मौजूद थे. इस दौरान वह राहुल गांधी के साथ मंच साझा करते भी नजर आए. मौर्य ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है. उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजह दुर्व्यवहार से आहत होना बताया है. सूत्रों के अनुसार, बलराम मौर्य बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः फिर विवादित बयान दे गए Rahul Gandhi, बस्तर की रैली में PM Modi की आस्था का उड़ाया मजाक, कहा- कभी समुंदर के नीचे…

कांग्रेस ने कवासी लखमा को दिया है टिकट

कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट पर कवासी लखमा को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, भाजपा ने महेश कश्यप को टिकट दिया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से कांग्रेस के टिकट पर दीपक बैज ने जीत दर्ज की थी. उन्हें 4,02,527 वोट मिले थे. वहीं, भाजपा उम्मीदवार बेदुराम कश्यप को 3,63,545 वोट मिले थे.

ज़रूर पढ़ें