Lok Sabha Election: कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन वाराणसी से खारिज, बोले- मैं हंस लूं या रो लूं?

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए श्याम रंगीला(Shyam Rangeela) ने निर्दलीय नामांकन पर्चा दाखिल किया था.
Shyam Rangeela, Lok Sabha Election, Lok Sabha Election 2024

कॉमेडियन श्याम रंगीला

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. आखिरी चरण के लिए नामांकन भी खत्म हो गए हैं. इस बीच कॉमेडियन श्याम रंगीला(Shyam Rangeela) का नामांकन वाराणसी लोकसभा सीट से खारिज कर दिया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर उन्होंने पोस्ट लिखकर यह जानकारी दी है. बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए श्याम रंगीला ने निर्दलीय नामांकन पर्चा दाखिल किया था.

वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे यह तय था- श्याम रंगीला

बता दें कि, वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 40 लोगों ने नामांकन पर्चा भरा था. इससे पहले श्याम रंगीला ने आरोप लगाया कि मुझे तीन दिन तक पर्चा भरने के लिए दौड़ाया गया. अबइसके बाद श्याम रंगीला ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि मेरा नामांकन खारिज कर दिया गया है, इसमें राजनीति दिख रही है. उन्होंने कहा कि कल 27 नामांकन जमा हुए और आज 32 रिजेक्ट हो गये, मैं हंस लूं या रो लूं? इसके बाद उन्होंने फिर एक पोस्ट किया कि वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे यह तय था, अब साफ हो गया. दिल ज़रूर टूट गया है, हौसला नहीं टूटा है. आप सबके सहयोग के लिए शुक्रिया.

यह भी पढ़ें: अफजाल अंसारी को लगा तगड़ा झटका, गाजीपुर सीट से बेटी नुसरत का नामांकन रद्द, सपा से चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी

पता नहीं कौन कब नामांकन वापस ले ले- श्याम रंगीला

बता दें कि, 1 मई को राजस्थान के श्रीगंगानगर के रहने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला(Shyam Rangeela) ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया था. वह उत्तर प्रदेश में वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने सोमवार को ही ट्विटर पर इस बात का ऐलान कल दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ लिखा था कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे क्योंकि पता नहीं कौन कब नामांकन वापस ले ले. उनके इस पोस्ट को व्यंग्य के तौर पर देखा जा रहा था. इसके बाद उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी. रंगीला का कहना है कि वह इस सप्ताह के अंत तक वाराणसी पहुंचेंगे और पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव में नामांकन दाखिल करेंगे.

ज़रूर पढ़ें