‘BJP के एजेंट बनने का काम मत करो…’, पुलिस पर भड़कीं सपा उम्मीदवार रुचि वीरा, बोलीं- मेरे वोटर को नहीं रोक पाओगे

Lok Sabha Election: मुरादाबाद सीट से सपा की बहुचर्चित उम्मीदवार रुचि वीरा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं.

पुलिस पर भड़कीं सपा उम्मीदवार

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. तमाम राजनीतिक दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच मुरादाबाद सीट से सपा की बहुचर्चित उम्मीदवार रुचि वीरा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के मैदान में रविवार को सपा की चुनावी जनसभा थी. इस दौरान रुचि वीरा पुलिस पर भड़क उठीं. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा उनके समर्थकों को रोका जा रहा है. रुचि वीरा ने कहा कि पुलिस देश के साथ वफादारी नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ेंः चुनावी मंच से मायावती का ऐलान, फिर चला यूपी के विभाजन का दांव, ‘जाट लैंड’ के लिए किया बड़ा वादा

सपा उम्मीदवार रुचि वीरा ने पुलिस अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा, “अपनी औकात में रहो. तुम मेरे वोटर को रोक नहीं पाओगे… तुम भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बनने का काम मत करो, दलाल बनने का काम मत करो.. लानत है तुम्हारे ऊपर. तुम अपनी नौकरी से वफादारी से काम नहीं कर रहे हो, तुम देश के साथ वफादारी नहीं कर रहे हो…”

भाजपा ने कुंवर सर्वेश कुमार को दिया टिकट

मुरादाबाद सीट से सपा ने रुचि वीरा और भाजपा ने कुंवर सर्वेश कुमार को उम्मीदवार बनाया है. पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से सपा के टिकट पर एसटी हसन ने भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार को हराया था. हसन को 6,49,538 वोट मिले थे जबकि भाजपा प्रत्याशी को 5,51,416 मत मिले थे.

ज़रूर पढ़ें