Lok Sabha Election 2024: चुनावी मंच से मायावती का ऐलान, फिर चला यूपी के विभाजन का दांव, ‘जाट लैंड’ के लिए किया बड़ा वादा

Lok Sabha Election 2024: मायावती(Mayawati) ने भा प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है. मुजफ्फरनगर के चुनावी मंच से उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश के विभाजन का कार्ड चला है.
Mayawati

बीएसपी चीफ मायावती

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए देश में सियासत उबाल पर है. इस बीच उत्तर प्रदेश में भी राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो चुकी है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी चीफ मायावती(Mayawati) ने भा प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है. मुजफ्फरनगर के चुनावी मंच से उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश के विभाजन का कार्ड चला है.

अलग राज्य बनाने के लिए उठाए जाएंगे कठोर कदम

दरअसल, बसपा(Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती रविवार को लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए सहारनपुर पहुंची. इसके बाद उन्होंने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट के लिए जीआईसी मैदान में भी एक रैली को संबोधित किया. बसपा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति के पक्ष में मतदान के लिए उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में उनकी सरकार मजबूती के साथ आती है, तो पश्चिम उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने के लिए कठोर कदम उनकी तरफ से उठाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: सपा को मिला AAP का साथ, अखिलेश यादव से मुलाकात कर संजय सिंह ने किया बिना शर्त समर्थन का ऐलान

मुसलमानों का शोषण किया जा रहा- मायावती

रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, ‘ पश्चिमी यूपी में, खासकर मुजफ्फरनगर जिले में हमने कोई भी दंगा नहीं होने दिया है. सपा सरकार में जाट-मुस्लिम भाईचारे को तोड़ा गया. हमनें जाट समाज की उपेक्षा नहीं की. मुजफ्फरनगर से मुस्लिम प्रत्याशी को लड़ाना चाहती थी मगर दहशत में कोई नहीं लड़ा, फिर हरिद्वार से मुजफ्फरनगर के मौलाना जमील को टिकट दिया. देश में भ्रष्टाचार है और देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं.’ उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से मुसलमानों का शोषण किया जा रहा. केंद्र में सरकार बनने पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने के लिए कठोर कदम उठाया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें