Election Result: नवनिर्वाचित सांसद मनोज तिवारी का विपक्ष पर हमला, बोले- झूठ बोलती है कांग्रेस

Election Result: नवनिर्वाचित सांसद मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) ने कांग्रेस और INDIA ब्लॉक पर जमकर हमला बोला.
Election Result, Manoj Tiwari

BJP सांसद मनोज तिवारी

Election Result: देश में लोकसभा चुनाव खत्म हो गए और NDA को बहुमत मिल गया है. बहुमत मिलते ही BJP की अगुवाई वाली NDA की ओर से नई सरकार के गठन की कवायद शुरू कर दी गई. शुक्रवार को पुराने संसद भवन में संसदीय दल बैठक हुई और नरेंद्र मोदी को गठबंधन का नेता चुना गया. इसके बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है. अब 9 जून की शाम को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. दिल्ली की उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से नवनिर्वाचित सांसद मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) ने कांग्रेस और INDIA ब्लॉक पर जमकर हमला बोला.

लोगों ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार PM बनाकर इतिहास रचा

उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से नवनिर्वाचित सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कल प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. अगले पांच सालों के दौरान भारत फिर से विकसित होने की दिशा में काम करेगा. यह बाबा की कृपा है जिनके बिना हम कुछ नहीं हैं. न्यूज एजेंसी IANS के मुताबिक, उन्होंने INDIA ब्लॉक के प्रदर्शन और भारतीय जनता पार्टी की सीटों में आई गिरावट पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि समय के साथ हमारे सामने कई चीजें आई हैं, जिनकी समीक्षा करना जरूरी है. तीसरी बार देश के लोगों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर इतिहास रच दिया है और 293 सीट NDA को मिली है. इस पर मैं आभार प्रकट करता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस झूठ बोलती है. इनका गठबंधन अवसरवादी था.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव की तरह BJP को पटखनी क्यों नहीं दे पाए तेजस्वी यादव? जान लीजिए पूरी ABCD

इन लोगों के झूठ का भंडाफोड़ हो चुका है- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जो लोग झूठ पर विश्वास करते हैं, वह लोग ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाते हैं. इन लोगों के झूठ का भंडाफोड़ हो चुका है. गौरतलब है कि दिल्ली की सभी 7 सीटों पर BJP ने क्लीन स्वीप कर दिया है. वहीं दिल्ली की उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने मनोज तिवारी को चुनावी अखाड़े में उतारा था. वहीं उनके खिलाफ इस सीट पर INDIA ब्लॉक की ओर से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को टिकट दिया था. हालांकि, कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कन्हैया बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़े थे, लेकिन उस वक्त भी उन्हें हार ही मिली थी.

ज़रूर पढ़ें