Vistaar NEWS

“रोजगार मतलब नीतीश कुमार, बिहार हमारा परिवार”, अब बस से प्रचार अभियान को धार देने निकले सीएम

नीतीश कुमार का प्रचार रथ

नीतीश कुमार का प्रचार रथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार अभियान को धार देना शुरू कर दिया है. बिहार में भी चुनावी शोर जारी है. पीएम मोदी के साथ कई चुनावी रैली को संबोधित कर चुके सीएम नीतीश अब अकेले चुनावी यात्रा पर निकलने वाले हैं. इससे लिए उन्होंने खास इंतजाम भी किया है. सीएम नीतीश इस बार चुनाव प्रचार करने बस से जनता के बीच जाने वाले हैं. इस बस को खास तरह से डिजाइन किया गया है.

बस से चुनाव प्रचार करेंगे नीतीश कुमार

इसके लिए जदयू ने तैयारी कर ली है. पार्टी का कहना है कि इस बार सीएम नीतीश इसलिए भी बस की सवारी करेंगे ताकि वो लोगों से ज्यादा से ज्यादा आमने-सामने रूबरू हो ककें. नीतीश के विशेष बस को निश्चय रथ रखा गया है. इतना ही नहीं, इस बस में तरह-तरह के स्लोगन लिखा हुआ है. जैसे- सेवा ही धर्म है, रोजगार मतलब नीतीश कुमार, पूरा बिहार हमारा परिवार. इन स्लोगन्स के साथ-साथ नीतीश कुमार के 18 वर्षों के विकास कार्यों को लेकर बनाए गए धुन सहित गाने को भी लगातार बजाए जाएंगे, ताकि लोगों को पता चल सके कि नीतीश कुमार ने बिहार का कितना विकास किया है.

यह भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam Case: CBI का दावा- ‘शराब कारोबारी से मिले थे सीएम अरविंद केजरीवाल, इसके हैं पर्याप्त सबूत’

तेजस्वी को काउंटर करने की कोशिश

राजनीति के जानकारों का मानना है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के रोजगार वाले मुद्दे को बस पर स्लोगन लिखाकर काउंटर किया है. जब से नीतीश कुमार ने पलटी मारी है और बीजेपी के समर्थन से बिहार के सीएम बने हैं. उन पर विपक्षी पार्टी और उनके पूर्व डिप्टी सीएम हमलावर हैं. तेजस्वी यादव ने कई बार कहा है कि हमने 17 महीने में जो करके दिखाया है वो बीजेपी और नीतीश कुमार सरकार 17 सालों में नहीं कर पाई. हमने लाखों लोगों को रोजगार दिया है. अब नीतीश ने बस से चुनाव प्रचार की रणनीति बनाई है और स्लोगन में लिखवाया है रोजगार मतलब नीतीश कुमार.

Exit mobile version