Lok Sabha Election: सीएम भजन लाल शर्मा की रैली में BSP विधायक ने दी महादेव की सौगंध, BJP प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, जानें क्या है पूरा मामला

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा(CM Bhajan Lal Sharma) करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र पहुंचे. धौलपुर में उन्होंने सैपऊ उप खंड में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के लिए चुनावी रैली को सम्बोधित करने पहुंचे.
Bhajan Lal Sharma, Lok Sabha Election

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के लिए सियासी हलचल तेज हो चुकी है. राजस्थान में भी सभी दलों की ओर से चुनावी रैली का आयोजन किया जा रहा है. इसी क्रम में राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा(CM Bhajan Lal Sharma) करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र पहुंचे. धौलपुर में उन्होंने सैपऊ उप खंड में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के लिए चुनावी रैली को सम्बोधित करने पहुंचे. इस दौरान दो हैरान करने वाले मामले देखने को मिला.

सभा में नहीं देखने को नहीं मिली लोगों की भीड़

ऐतिहासिक महादेव मंदिर के पास आयोजित सभा में सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस और विपक्ष को निशाने पर लिया. उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा और तुष्टिकरण का आरोप लगाए.उन्होंने भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने की बात भी कही. इस बीच जब सीएम शर्मा जब भाषण दे रहे थे तो लोग उठ कर जाने लगे, तो बहुजन समाज पार्टी विधायक जसवंत सिंह ने सीएम का भाषण रुकवा कर लोगों को भगवान महादेव की सौगंध दी कि आप हिन्दू हैं, तो बैठ जाएं. इसके बावजूद लोगों की भीड़ धीरे-धीरे सभा से निकल गई. बता दें कि सीएम शर्मा की सभा में लोगों की भीड़ शुरू से ही देखने को नहीं मिली. सभा के दौरान पंडाल के अंदर काफी कुर्सियां खाली दिख रही थी.

यह भी पढ़ें: Pakistan: पाकिस्तान के जिहादी नेटवर्क में खलबली, एक-एक कर मारे जा रहे मोस्ट वांटेड, अब तक इतने आतंकी हुए अज्ञात हमलावरों के शिकार

BSP विधायक जसवंत सिंह गुर्जर साथ आए नजर

सीएम भजन लाल शर्मा की चुनावी रैली में एक और हैरान करने वाली बात देखने को मिली. जहां एक ओर उनकी सभा में बाड़ी से पूर्व विधायक और BJP प्रत्याशी रहे गिर्राज सिंह मलिंगा नदारद रहे. वहीं दूसरी ओर BSP विधायक जसवंत सिंह गुर्जर की सीएम की सभा में एंट्री हो गई. इसके बाद मंच पर सीएम भजनलाल शर्मा के साथ BSP विधायक जसवंत सिंह साथ बैठे नजर आए. इस दौरान BSP विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने मंच से कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. साथ ही उन्होंने BJP नेता एवं पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा का बिना नाम लिए तंज भी कसा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का बखान कर BJP प्रत्याशी इंदु देवी के लिए वोट भी मांगे.

ज़रूर पढ़ें