Lok Sabha Election: ‘लालू को परिवार के आगे कुछ नहीं दिखता’, बिहार में RJD और अखिलेश पर बरसे CM Yogi, बोले- हमने उन्हें बिल्कुल शांत कर दिया है

Lok Sabha Election 2024: BJP के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) ने बिहार के औरंगाबाद और नवादा में दो सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने RJD पर जमकर हमला बोला.
Lok Sabha Election, CM Yogi, BJP

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव में सिर्फ 4 दिन बचे हैं. सभी राजनीतिक दलों ओर से चुनाव प्रचार का अभियान रफ्तार पकड़ चुका है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) भी धुंआधार प्रचार में जुट गए हैं. चुनाव प्रचार के लिए वह बिहार पहुंचे. उन्होंने बिहार के औरंगाबाद और नवादा में दो सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल पर जमकर हमला बोला.

CM Yogi बोले- लालू के एक परिवार वाले यूपी में भी हैं

औरंगाबाद की चुनावी रैली में यूपी के सीएम योगी ने कहा कि RJD से कोई उम्मीद मत कीजिए, क्योंकि वह सिर्फ परिवार की पार्टी है. लालू यादव को परिवार के आगे कुछ नहीं दिखता, वह सिर्फ परिवार के लोगों को टिकट देते हैं. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष ने केवल समस्याएं दीं, पीएम मोदी ने समाधान दिया. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कभी राम मंदिर नहीं बनवा पाती और ना लोगों को मुफ्त राशन दे पाती. बिहार में योगी ने समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू के एक परिवार वाले यूपी में भी हैं. हमने उन्हें बिल्कुल शांत कर दिया है. उन्होंने आगे कहा कि हमने एक तरफ भगवान राम के लिए भव्य मंदिर बनवाया, तो दूसरी तरफ अपराधियों और माफिया को राम नाम सत्य पर भेजने का काम किया.

यह भी पढ़ें: Pakistan: पाकिस्तान के जिहादी नेटवर्क में खलबली, एक-एक कर मारे जा रहे मोस्ट वांटेड, अब तक इतने आतंकी हुए अज्ञात हमलावरों के शिकार

कांग्रेस और RJD वाले पहले राम पर उठाते थे सवाल- CM Yogi

यूपी के सीएम योगी ने नवादा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 7 सालों में कोई दंगा नहीं हुआ, कोई कर्फ्यू भी नहीं लगा और वहां तिनका भी नहीं मिलता. यूपी में माफिया और अपराधियों को राम नाम सत्य की यात्रा कराते हैं. उन्होंने माफिया अतीक और मुख्तार का नाम लिए बिना कहा कि कुछ जेल गए तो कुछ जहन्नुम चले गए. स्टाप प्रचारक योगी ने कहा कि कांग्रेस और RJD वाले पहले राम पर सवाल उठाते थे, कहते थे राम हैं ही नहीं और अब कहते हैं राम सबके हैं. इसलिए इनका भरोसा मत करना.

ज़रूर पढ़ें