MP News: संबोधन में नाम न लेने पर पार्टी के जिलाध्यक्ष पर भड़क गए BJP के पूर्व विधायक, लड़ने के लिए कुर्सी छोड़कर हुए खड़े

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के श्योपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह के सामने विवाद की स्थिति बन गई.
Madhya Pradesh News

पार्टी के जिलाध्यक्ष पर भड़के BJP के पूर्व विधायक

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के श्योपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह के सामने विवाद की स्थिति बन गई. दरअसल, पार्टी के पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी को बीजेपी जिलाध्यक्ष के साथ मंच पर ही भिड़ते हुए देखा गया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने ही पार्टी के जिलाध्यक्ष को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए गाली-गलौज भी कर दी. कार्यक्रम के बीच वह लड़ने के लिए अपने कुर्सी से खड़े हो गए. हालांकि, वहां मौजूद पार्टी के अन्य नेताओं ने पूर्व विधायक को पकड़ लिया. इसके बाद समझा-बूझाकर मामले को शांत कराया गया. अब इस घटना का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि यह मामल श्योरपुर जिले के आदिवासी ब्लॉक कराहल का है.जब रविवार की शाम मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार शिवमंगल सिंह तोमर में प्रचार प्रसार के लिए क्षेत्र में आए थे. इसी दौरान बीजेपी नेताओं ने लोकसभा प्रत्याशी के स्वागत और कार्यकर्ताओं से परिचय और चुनावी रणनीति को लेकर ब्राम्हण समाज की धर्मशाला में एक बैठक आयोजित की थी. इस कार्यक्रम में पार्टी के कई स्थानीय नेता शामिल रहे.

यह भी पढ़ें- MP News: जनसभा को संबोधित करते हुए बोले शिवराज- लाड़ली बहना योजना महिलाओं के लिए रामायण औषधि

कार्यक्रम में नाम नहीं लेने पर भड़क गए पूर्व सांसद

कार्यक्रम के दौरान मंच पर नाम संबोधन में विजयपुर से पूर्व में भाजपा विधायक रहे सीताराम आदिवासी का नाम संबोधित नहीं किया गया. पूर्व विधायक होने के बावजूद भी पार्टी कार्यक्रम उन्हें सम्मान नहीं मिला. इस बात को लेकर पूर्व विधायक काफी नाराज हो गए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कि किस तरह बैठक में कुर्सी से खड़े होकर पूर्व विधायक सीताराम भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट पर भड़क उठे और गाली-गलौज भी करने लगे.

पूर्व विधायक ने अपमानित करने का लगाया आरोप

इस घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए विजयपुर विधानसभा से पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी ने बताया कि पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के सामने जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट ने मेरा अपमान किया है. न तो मेरा नाम संबोधन किया और नहीं कोई सम्मान किया, बल्कि उल्टा मुझे गलत शब्द बोलकर अपमानित किया है.

भाजपा जिला अध्यक्ष ने क्या कहा?

भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते हुए दिखें. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. यह परिवार का मामला है. मैं अभी प्रत्याशी के साथ क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुटा हूं. श्योपुर आकर बात करूंगा.

ज़रूर पढ़ें