Lok Sabha Election 2024: ‘ये चुनाव राहुल की चाइनीज गारंटी Vs मोदी के विकास की गारंटी का’, अमित शाह का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना के भोंगीर में गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा.
Lok Sabha Election, Amit Shah, Rahul Gandhi

'ये चुनाव राहुल की चाइनीज गारंटी Vs मोदी विकास की गारंटी का'

Lok Sabha Election 2024: पूरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत उबाल पर है. इस बीच चुनाव प्रचार के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) तेलंगाना पहुंचे. तेलंगाना के भोंगीर में उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारत राष्ट्र समिति(BRS) पार्टी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव राहुल गांधी(Rahul Gandhi) बनाम नरेंद्र मोदी का चुनाव है और वोट फॉर जिहाद बनाम वोट फॉर विकास का है.

राहुल गांधी की गारंटी सूर्यास्त तक नहीं चलती- शाह

भोंगीर में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव राहुल गांधी के चाइनीज गारंटी के खिलाफ नरेंद्र मोदी की भारतीय गारंटी का चुनाव है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की गारंटी सूर्यास्त तक नहीं चलती है. तेलंगाना के चुनाव में राहुल गांधी ने वादा किया था कि लोगों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन नहीं किया और किसान को हर वर्ष 15 हजार देने का वादा भी नहीं पूरा नहीं किया. किसान-मजदूर को 12 हजार रुपए देने का वादा भी पूरा नहीं किया.

मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी अमित शाह ने बोला हमला

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि तेलंगाना और राजस्थान के लोगों का जम्मू-कश्मीर से कोई लेना-देना नहीं है. दुर्भाग्य से, वह नहीं जानते कि यह लोग कश्मीर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. अनुच्छेद 370 को हटाना पीएम मोदी की ओर से लिया गया एक ऐतिहासिक फैसला है और भारत के लोग इस निर्णय के लिए आभारी हैं और गर्व भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘आप इटली ही शिफ्ट हो जाओ’, जानिए अमित शाह ने राहुल गांधी को क्यों दी नसीहत

Amit Shah ने BRS पार्टी को भी लिया निशाने पर

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने रैली में BRS पर भी जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि बीआरएस पार्टी तेलंगाना में विकास सुनिश्चित करने के वादे के सहारे सत्ता में आई थी, लेकिन उसने केवल भ्रष्टाचार किया. उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना के लोगों ने रेवंत रेड्डी को 5 साल दिए और उन्होंने तेलंगाना को कांग्रेस के लिए ‘एटीएम’ में बदलने के सिवाय कुछ नहीं किया.

ज़रूर पढ़ें