“कुछ भी होगा बक्सर में मैं ही रहूंगा”- टिकट कटने के बाद Ashwini Choubey ने दे दी बीजेपी को चेतावनी, बोले- अभी बाकी है नामांकन

Lok Sabha Election 2024: बक्सर से टिकट कटने पर अश्विनी चौबे(Ashwini Choubey) का दर्द ऊभर आया और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि परशुराम का वंशज होने के कारण उनका टिकट कटा है.
Ashwini Choubey, Lok Sabha Election

टिकट कटने पर अश्विनी चौबे ने दी चेतावनी

Lok Sabha Election 2024: देश में चुनावी बिगुल बज चुका है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान होने में सिर्फ 8 दिन ही बचे हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने बिहार समेत देश के कई राज्यों के लिए अबतक 11 लिस्ट जारी करते हुए 429 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. इनमें से कई मौजूदा सांसदों के टिकट पार्टी ने काट दिए हैं. केंद्रीय राज्य मंत्री और बिहार के बक्सर से मौजूदा सांसद अश्विनी चौबे(Ashwini Choubey) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बक्सर से टिकट कटने पर अश्विनी चौबे का दर्द ऊभर आया और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि परशुराम का वंशज होने के कारण उनका टिकट कटा है.

जो भी होगा मंगलमय होगा- अश्विनी चौबे

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में बिहार के बक्सर से मौजूदा सांसद अश्विनी चौबे कहते दिख रहे हैं,’बक्सर में मैं ही रहूंगा. अभी नामांकन बाकी है. बहुत कुछ होने वाला है. किसने क्या समझा, नहीं समझा, मुझे पता नहीं, लेकिन हां कुछ षड्यंत्रकारी थे जो चुनाव के बाद नंगे होंगे. जो भी होगा मंगलमय होगा.’ जानकारी के मुताबिक अश्विनी चौबे ने यह बातें 8 अप्रैल को पटना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही थी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मीसा भारती के ‘PM मोदी को जेल भेजने’ वाले बयान पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा बोले- ‘चुनाव के बाद सबको पता चल जाएगा’

बक्सर लोकसभा सीट से 2 बार के सांसद

अश्विनी चौबे 8 अप्रैल को पटना के कदमकुआं स्थित जेपी आवास चरखा समिति पहुंचे थे. इस दौरान बिहार के कई जिलों से आए BJP कार्यकर्ताओं को उन्होंने संबोधित किया. इसी दौरान टिकट कटने पर उनका दर्द छलक गया, जिसका वीडियो अब सामने आया है. बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे बिहार के बक्सर लोकसभा सीट से लगातार 2 बार सांसद चुने गए हैं. अब इस बार पार्टी ने उनका टिकट काटकर मिथिलेश तिवारी को BJP का प्रत्याशी घोषित किया है.

ज़रूर पढ़ें