Lok Sabha Election 2024: मीसा भारती के ‘PM मोदी को जेल भेजने’ वाले बयान पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा बोले- ‘चुनाव के बाद सबको पता चल जाएगा’

Lok Sabha Election 2024: RJD नेता मीसा भारती ने कहा है कि हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है.
RJD Candidate Misa Bharti

आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. राज्य में बीजेपी और आरजेडी नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मछली वाले वीडियो से शुरू हुई जुबानी जंग अब जेल तक पहुंच गई है. अब ताजा बयान आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी मीसा भारती का आया है.

राजद नेता मीसा भारती ने कहा, ”हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने INDIA गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता तक जेल के अंदर बंद होंगे.”

मीसा भारती के इस बयान पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा, ‘कौन जेल में है और कौन बेल पर और कौन जेल जाएगा, चुनाव के बाद सबको पता चल जाएगा.’ हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब मीसा भारती ने पीएम मोदी को जेल भेजने की बात कही है. उन्होंने बीते महीने एक चैनल के साथ इंटरव्यू में भी ऐसा बयान दिया था.

बीजेपी के हाथों से निकल रहा चुनाव- RJD नेता

जबकि RJD नेता मनोज कुमार झा ने कहा, “कई राज्यों में ये डर है क्योंकि इनके (भाजपा) हाथों से चुनाव निकल रहा है. हर राजनीतिक पार्टी को अलग-अलग राज्य में तैयार रहना है. कुछ भी हो, सौहार्द ना बिगड़े. सौहार्द अगर बिगड़ता है तो लोकतंत्र आहत होता है. फिर किस बात का चुनाव और कैसा चुनाव?”

ये भी पढ़ें: Haryana Road Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, पलटी स्कूल बस, 6 बच्चों की मौत, 15 घायल

आरजेडी नेता के बयान पर बीजेपी नेता अजय आलोक ने जवाब देते हुए कहा कि मीसा जी को बहुत गुस्सा आ रहा है. अभी तो केवल एक फार्म हाउस सीज हुआ है. उसके अलावा दो-चार प्रापर्टी सीज हुई है. क्या ये कुबेर भगवान ने दिया था. उनकी कृपा केवल लालू यादव के परिवार पर ही बरसती है.

ज़रूर पढ़ें