Lok Sabha Election 2024: डिंपल के खिलाफ मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगी अर्पणा यादव? जानिए बीजेपी नेत्री ने क्या दिया जवाब

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी पारा बढ़ चुका है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिए हैं.
Lok Sabha Election 2024

डिंपल के खिलाफ मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगी अर्पणा यादव?

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी पारा बढ़ चुका है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिए हैं. इन सबके बीच अभी भी कुछ सीटें ऐसी हैं, जो कि चर्चाओं में बनी हुई हैं. पार्टियां यहां अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है. इनमें एक उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट भी शामिल है. इस सीट पर अभी तक किसी भी दल ने अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है.

इस मामले के बीच बीजेपी नेत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी उन्हें जहां से भी और जो भी जिम्मेदारी देगी वह उसे निभाएंगी. यहां तक की उन्होंने ये भी कहा कि अगर बीजेपी उन्हें रायबरेली से टिकट देकर चुनावी मैदान में भेजती है तो वह वहां से भी लड़ने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari: गाजीपुर पहुंचा मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास, पिता की कब्र पर पढ़ेगा फातिहा

रायबरेली से चुनाव जीतने का दावा

बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें रायबरेली से उम्मीदवार बनाती है तो वह प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. वहीं अपर्णा ने ये भी दावा किया कि वह निश्चित रूप से प्रियंका गांधी को हरा सकती हैं. उन्होंने कहा, “जब मैं समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैंट विधानसभा चुनाव लड़ी थी, तब वहां परिस्थितियां काफी खराब थीं, उसके बाद बावजूद मैं दूसरे नंबर पर आई थी. यहां तो फिर भी बीजेपी साथ खड़ी है.”

डिंपल यादव को लेकर क्या बोलीं अपर्णा?

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के खिलाफ मैनपुरी से चुनाव लड़ने के सवाल पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी नेत्री ने कहा कि मैनपुरी से डिंपल के खिलाफ चुनाव लड़ने जैसी कोई बात उनके दिमाग में नहीं है वह सपा उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव चुनाव लड़ें. वहीं अपर्णा यादव ने यह भी कहा कि वह अपने परिवार और बड़ों का आदर करती हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी से उनके विचार मिलते हैं, इसलिए वह बीजेपी में आईं.

“यूपी में खत्म हो चुका है कांग्रेस का जनाधार”

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का जनाधार खत्म हो चुका है और लोग नहीं चाहते हैं कि कांग्रेस उनके सामने आए. हर दिन कांग्रेस की ओर महिला उत्पीड़न को लेकर से गैर-जिम्मेदराना बयान आते रहते हैं.

ज़रूर पढ़ें