Lok Sabha Election 2024: अनोखे अंदाज में हेमा मालिनी ने किया चुनाव प्रचार, महिला किसानों के साथ की गेंहू की कटाई

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश का सियासी तापमान बढ़ चुका है. चुनावी महासमर में अपना भाग आजमाने उतरे प्रत्याशी अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते हुए दिख रहे हैं.
Lok Sabha Election 2024

फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश का सियासी तापमान बढ़ चुका है. चुनावी महासमर में अपना भाग आजमाने उतरे प्रत्याशी अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते हुए दिख रहे हैं. इस कड़ी में यूपी के मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर चुकी हैं. इसी बीच वह ग्रामीण अंचल की महिलाओं के बीच अनोखे अंदाज में पहुंची. दरअसल वे अचानक खेतों में गेंहू की फसल काट रही महिलाओं के बीच पहुंच गईं. उनके हाथ से हंसुआ लिया और गेहूं काटना शुरू कर दिए. ये देख सभी हैरान रह गए.

मौजूदा सांसद और प्रत्याशी हेमा मालिनी बल्देव क्षेत्र में कड़ी धूप में खेतों में गेहूं की फसल काटी. हेमा मालिनी को खेतों में इस तरह देख आसपास मौजूद लोग और सड़क पर चलते राहगीर भी हैरान हो गए. इस दौरान वह खेतों में काम कर रही महिलाओं से भी बातचीत की. बता दें की यह कोई पहली बार नहीं जब हेमा मालिनी को खेतों में काम करते हुए देखा गया. इससे पहले वह पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान अचनाक खेतों में पहुंच गई थी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: “इस बार 73 और 65 नहीं, यूपी में जीतेंगे 80 सीटें”, मुरादाबाद में बोले गृह मंत्री अमित शाह

भाजपा-रालोद की संयुक्त जनसभा में पहुंची थी हेमा मालिनी

गुरुवार के दिन उनके संसदीय क्षेत्र में आने वाले बल्देव के अवैरनी चौराहे पर भाजपा और रालोद की संयुक्त जनसभा थी. इसमें रालोद के राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी और भाजपा की सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी शामिल हुई थीं. इसी जनसभा से लौटते समय गांव हयातपुर के समीप हेमा मालिनी ने खेतों में गेहूं काटती कुछ महिलाओं को देखा. उन्हें देख हेमा मालिनी ने गाड़ी रुकवाई और तेज धूप के बावजूद वह खेतों में जा पहुंची.

हेमा मालिनी यहीं न रुकीं, उन्होंने एक महिला से हंसिया लिया और गेहूं काटने लगीं. यह सब देखकर हेमा मालिनी के साथ चल रहे लोग आश्चर्य में पड़ गए. सड़क चलते राहगीर भी यह सब देखकर ठिठक गए. हेमा मालिनी ने महिलाओं से उनका हाल चाल जाना और ग्रामीण परिवेश में उनके कामकाज की जानकारी ली.

करीब आधे घंटे खेतों में रुकने के बाद हेमा मालिनी वहां से मथुरा के लिए रवाना हो गईं. इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता कुंजबिहारी चतुर्वेदी और निहाल सिंह आर्य भी मौजूद थे.

हेमा मालिनी ने पिछले चुनावी दौर में गोवर्धन क्षेत्र में भी इसी तरह खेतों में उतरकर गेहूं की फसल काटी थी. लोगों को सिने तारिका का यह अंदाज भी खूब भाया था, हालांकि उनके राजनैतिक विरोधियों ने इसे वोटों की फसल काटने वाला हथकंडा बताया था. हेमा मालिनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. उनकी इस तस्वीर को लेकर यूजर्स कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर्स ने कटाक्ष करते हुए लिखा की हेमा मालिनी 5 सालों में फसल काटती है, वो भी चुनाव के समय.

ज़रूर पढ़ें