Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया न्याय पत्र 2024, गारंटी कार्ड को लेकर उतरेंगे प्रत्याशी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में बीच कांग्रेस की गारंटी कार्ड को लेकर उतरेंगे प्रत्याशी. गारंटी के साथ युवा न्याय, नारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय और हिस्सेदारी न्याय को भी एजेंडे में शामिल किया गया है.
Lok Sabha Election 2024

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया न्याय पत्र 2024

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को कांग्रेस मध्य प्रदेश में न्याय पत्र 2024 जारी किया. पार्टी के सभी प्रत्याशी आम चुनाव में कांग्रेस की गारंटी कार्ड को लेकर उतरेंगे. कांग्रेस द्वारा जारिए किए गए न्याय पत्र में 5 वादे और 25 गारंटी को जगह दिया गया है. गारंटी के साथ युवा न्याय, नारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय और हिस्सेदारी न्याय को भी एजेंडे में शामिल किया गया है. न्याय पत्र को जारी करने के लिए राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, विवेक तंखा, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार सहित कांग्रेस के सीनियर नेता मौजूद रहे.

राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के भविष्य के लिए अपना रोडमैप सामने रखा है. राहुल गांधी ने 4 हजार किलोमीटर की यात्रा करके देश की भावनाओं को समझा और उसके आधार पर ‘न्याय पत्र’ तैयार किया है. यात्रा के दौरान अलग-अलग लोगों से बात की और उसके आधार पर निष्कर्ष सामने रखा है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ‘दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान भेजने’ वाले बयान पर मचा घमासान, BJP विधायक रामेश्वर शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें

हाल ही में कांग्रेस ने जारी किया था घोषणापत्र 

गौरलतब है कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने हाल ही में 48 पेज का घोषणा पत्र जारी किया है. जिसमें 5 न्‍याय और 25 गारंटी की घोषणा की गई है. वहीं, कांग्रेस द्वारा इसे जारी करने के तुरंत बाद ही बीजेपी लगातार हमला कर रही है. यहा तक की पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर हमला बोला. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, कुछ लोग घोषणा पत्र जारी करते हैं लेकिन बीजेपी संकल्प पत्र जारी करती है.

ज़रूर पढ़ें