Lok Sabha Election 2024: ‘पिता को किडनी दी, लेकिन सारण की जनता के लिए जान हाज़िर है’, चुनावी अभियान की शुरुआत में बोलीं रोहिणी आचार्य

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार की सियासत में लालू यादव के परिवार से एक और सदस्य की एंट्री हो चुकी है. आरजेडी सुप्रीमो और पू्र्व सीएम लालू की बेटी डॉक्टर रोहिणी आचार्य अपना सियासी डेब्यू करने जा रही हैं.

Rohini Acharya

RJD उम्मीदवार रोहिणी आचार्य

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार की सियासत में लालू यादव के परिवार से एक और सदस्य की एंट्री हो चुकी है. आरजेडी सुप्रीमो और पू्र्व सीएम लालू की बेटी डॉक्टर रोहिणी आचार्य अपना सियासी डेब्यू करने जा रही हैं. रोहिणी बिहार की सारण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. बता दें कि वर्तमान समय में यहां से बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी सांसद है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रोहिणी ने आज मंगलवार, (2 अप्रैल) से अपने जनसंपर्क अभियान का आगाज कर दिया है. प्रचार अभियान शुरू करने से पहले रोहिणी अपने पिता लालू यादव, माता राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के साथ हरिहरनाथ मंदिर पहुंचीं और विधि-विधान से पूजा-अर्चना किया. रोहिणी ने सारण में एंट्री के साथ ही हुंकार भरी है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी सांसद अजय निषाद, मुजफ्फरपुर से लड़ेंगे चुनाव

“सारण के जनता के लिए जान हाजिर”

बिहार के सारण सीट से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, “यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती. लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी. मैंने अपने पिता को किडनी दी… लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाज़िर है.” बता दें कि रोहिणी आचार्य पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने साल 2002 में अमेरिका बेस सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से शादी की थी. वह फिलहाल सिंगापुर में ही रहती हैं.

“पिता चाहते थे की मैं चुनाव लड़ूं”

इससे पहले मीडिया से बातचीत में रोहिणी आचार्य ने कहा था कि पिता लालू यादव सिंगापुर से ही चुनाव लड़ने के लिए हम सबके नाक में दम किए हुए थे. अब सारण की धरती पर आ गए हैं तो सारण की पूरी जनता मेरा साथ देगी. रोहिणी आचार्य ने दावा किया कि सारण की जनता इस बार बदलाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि माताएं, बहनें और बुजुर्ग, सभी तैयार हैं. चुनावी पिच पर उतरने को तैयार लालू यादव की बेटी ने यह भी कहा कि हरिहरनाथ मंदिर में अच्छी पूजा हुई.

ज़रूर पढ़ें