‘किसी के बहकावे में न आएं’, पवन सिंह ने NDA उम्मीदवार को समर्थन देने की अफवाहों का किया खंडन, बोले- बेफिक्र होकर मतदान करें

Lok Sabha Election 2024: काराकाट में वोटिंग के बीच पवन सिंह ने कहा, "मैंने अभी-अभी सोशल मीडिया और वाट्सऐप पर एक फेक पोस्ट और न्यूज देखी जिसमें मेरा समर्थन किसी पार्टी को बताया जा रहा है लेकिन मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि मैंने किसी पार्टी को कोई समर्थन नहीं दिया है."

पवन सिंह

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में शनिवार को बिहार की आठ सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें काराकाट, जहानाबाद, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, नालंदा, आरा, बक्सर और सासाराम शामिल हैं. काराकाट से भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनावी रण में हैं. उन्होंने लोगों से वोट डालने की अपील की है. साथ ही पवन सिंह ने एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा को समर्थन देने की अफवाहों का भी खंडन किया है.

‘किसी के बहकावे में न आएं’

पवन सिंह ने कहा, “मैंने अभी-अभी सोशल मीडिया और वाट्सऐप पर एक फेक पोस्ट और न्यूज देखी जिसमें मेरा समर्थन किसी पार्टी को बताया जा रहा है, लेकिन मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि मैंने किसी पार्टी को कोई समर्थन नहीं दिया है. आपका आशीर्वाद और सहयोग से आपका बेटा मैदान में खड़ा है और खड़ा रहेगा. मैं आपको पुनः बताना चाहता हूं मैंने किसी को भी, कोई समर्थन नहीं दिया है, आप लोग किसी अफवाह में न आएं, किसी के बहकावे में न आएं. आप अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर बेफिक्र होकर जाएं और अपना मतदान करें.”

ये भी पढ़ेंः कहीं बमबारी तो कहीं तालाब में फेंकी गई EVM, वोटिंग के बीच बंगाल में बवाल

भोजपुरी स्टार ने कहा, “मैं कुछ भी नहीं हूं, लोग मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं और मैं इससे खुश हूं. मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे बाहर आएं और अपना बहुमूल्य वोट दें. लोगों के आशीर्वाद के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.”

उपेंद्र कुशवाहा-पवन सिंह के बीच मुकाबला

भाजपा ने लोकसभा चुनाव में पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया था. इस घोषणा के बाद सिंह ने स्वेच्छा से टिकट लौटा दिया था और बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से ताल ठोकने का ऐलान कर दिया था. यहां से एनडीए की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा चुनावी रण में हैं. काराकाट सीट पर पवन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा के अलावा इंडी गठबंधन की तरफ से सीपीआई (माले) के उम्मीदवार राजाराम सिंह कुशवाहा ताल ठोक रहे हैं. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से जेडीयू के टिकट पर महाबली सिंह ने जीत दर्ज की थी.

ज़रूर पढ़ें