Lok Sabha Election: “4 जून, 400 पार…”, राजस्थान की चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस पर कही ये बात

Lok Sabha Election: पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दलितों, आदिवासियों व महिलाओं को कभी भी सम्मान नहीं दिया.

राजस्थान की चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रोड शो और चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी गुरुवार को राजस्थान के करौली-धौलपुर पहुंचे. यहां उन्होंने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून का परिणाम आज करौली में साफ दिख रहा है. उन्होंने कहा कि करौली बता रहा है, 4 जून-400 पार.

पीएम मोदी ने करौली-धौलपुर संसदीय सीट पर सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह भक्ति और शक्ति की धरती है. यहां मौजूद युवा साथी व महिलाओं की भारी संख्या देश के लिए एक बहुत बड़ा संदेश है. उन्होंने आगे कहा, “4 जून का परिणाम आज करौली में साफ दिख रहा है. करौली बता रहा है, 4 जून-400 पार…”

ये भी पढ़ेंः कौन हैं Rohan Gupta, जिन्होंने ‘हाथ’ का साथ छोड़ थामा BJP का दामन?

कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दलितों, आदिवासियों व महिलाओं को कभी भी अवसर और सम्मान नहीं दिया. पीएम मोदी ने कहा कि दूसरी ओर भाजपा ने देश के 50 करोड़ से अधिक गरीबों के जनधन खाते खुलवाए और 11 करोड़ परिवारों के लिए शौचालय बनवाए हैं.

जानें राजस्थान में कब होगी वोटिंग

राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटें हैं. 19 अप्रैल को करौली-धौलपुर, भरतपुर, गंगानगर, बीकानेर, झुंझुनूं, चुरू, सीकर, अलवर, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, दौसा और नागौर में वोट डाले जाएंगे. वहीं, 26 अप्रैल को जोधपुर, उदयपुर, चित्तौड़गढ़, कोटा, अजमेर, पाली, बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, बाड़मेर, राजसमंद, झालावाड़-बारां, जालौर और टोंक-सवाई माधोपुर में वोट डाले जाएंगे.

ज़रूर पढ़ें