Lok Sabha Election: भूपेश बघेल ने सीएम साय पर साधा निशाना, बोले-राजनांदगांव की जनता बताएगी किसका घमंड चूर-चूर होता है

Lok Sabha Election : भूपेश बघेल बोले कि हमारे सरकार की जो योजनाएं थी, वो सब बंद कर दी गई. बेरोजगारी भत्ता, राजीव युवा मितान क्लब, गोबर खरीदी सब बंद कर दिया गया. 18 लाख आवास देंगे बोले थे, लेकिन अभी तक एक भी गरीब को आवास नहीं मिला.

chhattisgarh news

पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी के दिग्गज नेता मैदान में उतर गए हैं. वहीं ज्यादा से ज्यादा वोट पाने के लिए प्रचार-प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के प्रत्याशी लगातार कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत कर रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल भँवरमरा गाँव पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम विष्णु देव साय के बयान पर पलटवार किया और उन पर जमकर निशाना साधा.

राजनांदगांव की जनता बताएगी की किसका घमंड चूर-चूर होता है – भूपेश बघेल

पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल लगातार कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं, जहां वे कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में वे राजनांदगांव के भँवरमरा जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का काम किया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि – राजनांदगांव की जनता बताएगी कि किसका घमंड चूर-चूर होता है.

उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- मुख्यमंत्री के कुर्सी में बैठे हुए चार महीने नहीं हुए और इतना घमंड? यह तय तो जनता करती है, उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता से जो वादे किए थे, जैसे महिलाओं को ₹500 गैस-सिलेंडर देने की बात की थी,  किसानों को नगद और एक साथ राशि देने की बात कही थी. वे 4 महीने में उसे पूरा नहीं कर पाए. महिलाओं को 1 महीने में 1000 देने कि बात की थी वो भी देने में इन्हे 4 महीने लग गए.

ये भी पढ़ें –  निर्वाचन आयोग ने बस्तर लोकसभा सीट के लिए मतदान का समय किया तय, पहले चरण में होनी है वोटिंग

पुरानी सरकार की सब योजनाएं की बंद

भूपेश बघेल बोले कि हमारे सरकार की जो योजनाएं थी, वो सब बंद कर दी गई. बेरोजगारी भत्ता, भूमि श्रमिक न्याय योजना, राजीव युवा मितान क्लब, गोबर खरीदी सब बंद कर दिया गया. 18 लाख आवास देंगे बोले थे लेकिन अभी तक एक भी गरीब को आवास नहीं मिला. कांग्रेस लगातार राज्य की बीजेपी सरकार पर हमलावर रही है कि उन्होंने पिछली सरकार की जो योजनाएं थी वो सब बंद कर दी है. लोगों को कुछ लाभ नहीं मिल रहा है.

ज़रूर पढ़ें