Lok Sabha Election: बृजमोहन अग्रवाल ने जारी किया मोबाइल नंबर, लोकसभा क्षेत्र की जनता से मांगे सुझाव

Lok Sabha Election: उन्होंने एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए जनता से सीधे सुझाव मांगे है. इस संबंध में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि समस्याओं का समाधान और जनभावनाओं के अनुरूप तरक्की तभी होगी जब हम जिम्मेदार जनप्रतिनिधि सीधा संवाद जनता से करेंगे.
Chhattisgarh News

बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ सरकार के शिक्षा व संस्कृति मंत्री और रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने जनता से संपर्क बनाए रखने के लिए एक अनोखा प्रयोग किया है. उन्होंने एक मोबाइल नंबर जारी कर उसमें रायपुर लोकसभा क्षेत्र की तरक्की और समृद्धि के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं.
दरअसल बृजमोहन अग्रवाल को एक विकास परक सोच और जन भावनाओं की समझ रखने वाला राजनेता माना जाता है.

8 बार के विधायक है बृजमोहन अग्रवाल

यही वजह है कि पिछले 35 सालों से लगातार 8 बार विधायक बन विधानसभा पहुंच रहे है, और राज्य की तरक्की में अपना अमूल्य योगदान सुनिश्चित कर रहे हैं. भाजपा सरकार में भी पांच बार मंत्री भी रहे हैं. उन्हें जब भी जो विभाग की जिम्मेदारी मिलती है, वे बखूबी निभाते हैं और अपनी छाप छोड़ जाते हैं.
इस बार भाजपा ने उन्हें रायपुर लोकसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है. यहां भी बृजमोहन अग्रवाल पूरी तत्परता के साथ प्रचार में जुटे हैं, साथ ही क्षेत्र की तरक्की के लिए अभी से योजना बनाने में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में मेंटेनेंस के नाम पर करोड़ों खर्च, हल्की हवा और बारिश में तीन-तीन घंटे ब्लैक आउट से लोग परेशान

Chhattisgarh News
बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस

नंबर जारी कर जनता से मांगा सुझाव

उन्होंने एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए जनता से सीधे सुझाव मांगे है. इस संबंध में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि समस्याओं का समाधान और जनभावनाओं के अनुरूप तरक्की तभी होगी जब हम जिम्मेदार जनप्रतिनिधि सीधा संवाद जनता से करेंगे. इसी सोच के साथ मैंने यह मोबाइल नंबर 92 38 72 72 00 क्षेत्र की जनता के साथ साझा किया है.

उन्होंने कहा कि हमारी भारतीय जनता पार्टी का मकसद समाज के अंतिम छोर पर खड़े अंतिम व्यक्ति की जीवन में खुशहाली लाना है. उसके लिए हम हर संभव प्रयास करते हैं. समृद्धि की राह पर रायपुर लोकसभा और ज्यादा तेज गति से आगे बढ़े इसके लिए जनता से संवाद करके उनके मन मुताबिक कार्य करने में जनता के साथ होने वाला संवाद सहायक सिद्ध होगा और रायपुर की आवाज दिल्ली तक आसानी से पहुंच सकेगी.

ज़रूर पढ़ें